डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
होटल की सुविधाएं

Marn

होटल की सुविधाएं पारंपरिक तेनान संस्कृति (सांस्कृतिक विरासत के साथ ताइवान में एक पुराना शहर) के उत्सव के स्नैक्स से प्रेरणा लेकर, उन्हें होटल सुविधाओं के एक सेट में बदलकर, उत्सव के स्नैक्स की ये श्रृंखला हमेशा स्थानीय रूप से & quot; मार्न & quot; के रूप में जानी जाती है; चीनी संस्कृति में; कछुए के आकार का चावल का केक हाथ साबुन और साबुन पकवान के रूप में, टॉयलेट के रूप में मूंग बीन केक, हाथ क्रीम के रूप में तांग युआन मीठा पकौड़ी और धमाकेदार रोटी & amp; चाय के सेट के रूप में ताइनान ब्राउन शुगर बन केक। ताइनान संस्कृति विरासत दुनिया के लिए व्यापक हो सकती है क्योंकि होटल स्थानीय संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए एक अच्छा मंच है।

परियोजना का नाम : Marn, डिजाइनरों का नाम : ChungSheng Chen, ग्राहक का नाम : Tainan University of Technology/Product Design Department.

Marn होटल की सुविधाएं

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।