डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पारिवारिक निवास

Sleeve House

पारिवारिक निवास यह वास्तव में अद्वितीय घर प्रसिद्ध वास्तुकार और विद्वान एडम डेम द्वारा डिजाइन किया गया था और हाल ही में अमेरिकन-आर्किटेक्ट्स यूएस बिल्डिंग ऑफ द ईयर प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल किया। 3-बीआर / 2.5-बाथ होम खुली, रोलिंग मीडोज पर, एक सेटिंग में, गोपनीयता, साथ ही साथ नाटकीय घाटी और पहाड़ के दृश्य पेश करता है। जैसे ही यह व्यावहारिक है, संरचना को दो आरेखीय आस्तीन जैसे संस्करणों के रूप में आरेखित किया गया है। निरंतर खट्टा लकड़ी का मुखौटा घर एक खुरदरी, मौसम की बनावट देता है, हडसन घाटी में पुराने खलिहान की समकालीन पुनर्व्याख्या।

परियोजना का नाम : Sleeve House, डिजाइनरों का नाम : Adam Dayem, ग्राहक का नाम : actual / office.

Sleeve House पारिवारिक निवास

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।