डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वॉच ऐप

TTMM for Fitbit

वॉच ऐप TTMM फिटबिट वर्सा और फिटबिट आयोनिक स्मार्टवॉच के लिए समर्पित 21 घड़ी चेहरों का संग्रह है। घड़ी के चेहरों में स्क्रीन पर एक साधारण टैप के साथ जटिलताएं हैं। यह उन्हें बहुत तेज और आसान रंग अनुकूलित करने के लिए बनाता है, पूर्व निर्धारित और उपयोगकर्ता वरीयताओं को जटिलताओं। यह ब्लेड रनर और ट्विन पीक सीरीज़ जैसी फिल्मों से प्रेरित है।

परियोजना का नाम : TTMM for Fitbit, डिजाइनरों का नाम : Albert Salamon, ग्राहक का नाम : TTMM.

TTMM for Fitbit वॉच ऐप

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।