डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फूल स्टैंड

Eyes

फूल स्टैंड आंखें सभी अवसरों के लिए एक फूल स्टैंड है। अंडाकार शरीर सोने की जाली है जिसमें अनियमित आंखें होती हैं, जो हमेशा से ही प्रकृति में अद्भुत चीजों की तलाश में रहती हैं। स्टैंड एक दार्शनिक की तरह व्यवहार करता है। यह प्राकृतिक सुंदरता को पोषित करता है और इससे पहले कि आप इसे प्रकाश में लाएं या बाद में आपके लिए यह पूरी दुनिया को दिखाता है।

परियोजना का नाम : Eyes, डिजाइनरों का नाम : Naai-Jung Shih, ग्राहक का नाम : Naai-Jung Shih.

Eyes फूल स्टैंड

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।