डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शतरंज स्टिक केक पैकेजिंग

K & Q

शतरंज स्टिक केक पैकेजिंग यह बेक्ड सामान (स्टिक केक, फाइनेंसर्स) के लिए एक पैकेजिंग डिजाइन है। लंबाई: 8: 1 के अनुपात के साथ, इन आस्तीन के किनारे बेहद लंबे होते हैं और एक बिसात के पैटर्न में कवर होते हैं। पैटर्न सामने की तरफ जारी है, जिसमें एक केंद्र स्थित खिड़की भी है जिसके माध्यम से आस्तीन की सामग्री देखी जा सकती है। जब इस उपहार सेट में शामिल सभी आठ आस्तीन गठबंधन किए जाते हैं, तो एक शतरंजबोर्ड का सुंदर चेकर पैटर्न सामने आता है। K & amp; Q आपके विशेष अवसर को राजा और रानी के चाय के समय के रूप में सुरुचिपूर्ण बनाता है।

परियोजना का नाम : K & Q, डिजाइनरों का नाम : Kazuaki Kawahara, ग्राहक का नाम : Latona Marketing Inc..

K & Q शतरंज स्टिक केक पैकेजिंग

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।