डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आर्ट इंस्टॉलेशन डिज़ाइन

Hand down the Tale of the HEIKE

आर्ट इंस्टॉलेशन डिज़ाइन पूरे मंच अंतरिक्ष का उपयोग कर तीन आयामी मंच डिजाइन। हम नए जापानी नृत्य के लिए तैयार हैं, और यह मंच कला का एक डिज़ाइन है जिसका उद्देश्य समकालीन जापानी नृत्य के आदर्श रूप में है। पारंपरिक जापानी नृत्य द्वि-आयामी मंच कला के विपरीत, तीन-आयामी डिजाइन जो पूरे मंच स्थान का लाभ उठाते हैं।

परियोजना का नाम : Hand down the Tale of the HEIKE, डिजाइनरों का नाम : Nakamura Kazunobu, ग्राहक का नाम : EGIKU JAPANESE-DANCE PRODUCTS.

Hand down the Tale of the HEIKE आर्ट इंस्टॉलेशन डिज़ाइन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।