डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कपड़े धोने का बेल्ट इनडोर

Brooklyn Laundreel

कपड़े धोने का बेल्ट इनडोर यह आंतरिक उपयोग के लिए कपड़े धोने की बेल्ट है। कॉम्पैक्ट बॉडी जो जापानी पेपरबैक से छोटी होती है, टेप माप की तरह दिखती है, सतह पर कोई पेंच नहीं है। 4 मीटर की लंबाई वाली बेल्ट में कुल 29 छेद होते हैं, प्रत्येक छेद में बिना किसी कपड़े के कोट हैंगर को रखा जा सकता है, यह जल्दी सूखने का काम करता है। जीवाणुरोधी और एंटी-मोल्ड पॉलीयूरेथेन से बना बेल्ट, सुरक्षित, स्वच्छ और मजबूत सामग्री। अधिकतम भार 15 किलो है। हुक और रोटरी बॉडी के 2 पीसी कई तरह के उपयोग की अनुमति देते हैं। छोटे और सरल, लेकिन यह बहुत उपयोगी घर के अंदर कपड़े धोने की वस्तु है। आसान संचालन और स्मार्ट इंस्टॉल किसी भी प्रकार के कमरे में फिट होगा।

परियोजना का नाम : Brooklyn Laundreel, डिजाइनरों का नाम : Tomohiro Horibe, ग्राहक का नाम : Material World.

Brooklyn Laundreel कपड़े धोने का बेल्ट इनडोर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।