डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लक्ज़री हाइब्रिड पियानो

Exxeo

लक्ज़री हाइब्रिड पियानो EXXEO समकालीन स्थानों के लिए एक सुरुचिपूर्ण हाइब्रिड पियानो है। यह अद्वितीय आकार ध्वनि तरंगों के तीन आयामी संलयन का प्रतीक है। ग्राहक अपने पियानो को एक सजावटी आर्ट पीस के रूप में अपने परिवेश के साथ पूरी तरह से अनुकूलन कर सकते हैं। यह उच्च तकनीक वाला पियानो कार्बन फाइबर, प्रीमियम ऑटोमोटिव लेदर और एयरोस्पेस ग्रेड एल्युमिनियम के बाहरी पदार्थों से बना है। 200 वाट्स, 9 स्पीकर साउंड सिस्टम के माध्यम से ग्रैंड पियानो की व्यापक गतिशील रेंज को फिर से बनाता है। यह समर्पित बैटरी है जो पियानो को एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक कार्य करने में सक्षम बनाती है।

परियोजना का नाम : Exxeo, डिजाइनरों का नाम : iMAN Maghsoudi, ग्राहक का नाम : EXXEO.

Exxeo लक्ज़री हाइब्रिड पियानो

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।