डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बहुउद्देशीय परिसर

Crab Houses

बहुउद्देशीय परिसर सिलेसियन तराई के विशाल मैदान पर, एक जादुई पहाड़ अकेला खड़ा है, जो रहस्य के कोहरे से ढका हुआ है, जो सोबोटका के सुरम्य शहर के ऊपर है। वहां, प्राकृतिक परिदृश्य और पौराणिक स्थान के बीच, क्रैब हाउस कॉम्प्लेक्स: एक शोध केंद्र, होने की योजना है। शहर के पुनरोद्धार परियोजना के एक हिस्से के रूप में, यह रचनात्मकता और नवीनता को उजागर करने वाला माना जाता है। यह स्थान वैज्ञानिकों, कलाकारों और स्थानीय समुदाय को एक साथ लाता है। मंडपों का आकार घास के लहरदार समुद्र में प्रवेश करने वाले केकड़ों से प्रेरित है। उन्हें रात में रोशन किया जाएगा, जैसे कि शहर के ऊपर मंडराने वाली जुगनू।

परियोजना का नाम : Crab Houses, डिजाइनरों का नाम : Dagmara Oliwa, ग्राहक का नाम : .

Crab Houses बहुउद्देशीय परिसर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।