डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बेसिन फर्नीचर

Eva

बेसिन फर्नीचर डिजाइनर की प्रेरणा न्यूनतम डिजाइन से और बाथरूम की जगह में एक शांत लेकिन ताज़ा सुविधा के रूप में उपयोग करने के लिए आई थी। यह वास्तुशिल्प रूपों और सरल ज्यामितीय मात्रा के अनुसंधान से उभरा। बेसिन संभावित रूप से एक तत्व हो सकता है जो चारों ओर विभिन्न स्थानों को परिभाषित करता है और एक ही समय में अंतरिक्ष में एक केंद्र बिंदु होता है। इसका उपयोग करना बहुत आसान है, साफ और टिकाऊ भी। अकेले खड़े रहने, बेंच पर बैठने और दीवार पर चढ़ने, साथ ही सिंगल या डबल सिंक सहित कई बदलाव हैं। रंग (आरएएल रंग) पर विविधताएं डिजाइन को अंतरिक्ष में एकीकृत करने में मदद करेंगी।

परियोजना का नाम : Eva, डिजाइनरों का नाम : iñaki leite, ग्राहक का नाम : iñaki leite, architect.

Eva बेसिन फर्नीचर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।