डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
किताबों

Amheba

किताबों अम्हेबा नामक ऑर्गेनिक बुककेस एल्गोरिथ्म द्वारा संचालित होता है, जिसमें चर पैरामीटर और नियमों का सेट होता है। संरचना को हल्का करने के लिए सामयिक अनुकूलन की अवधारणा का उपयोग किया जाता है। सटीक पहेली के लिए धन्यवाद, कभी भी इसे विघटित और स्थानांतरित करना संभव है। एक व्यक्ति टुकड़ों द्वारा ले जाने और 2,5 मीटर लंबी संरचना को इकट्ठा करने में सक्षम है। डिजिटल फैब्रिकेशन की तकनीक का इस्तेमाल प्राप्ति के लिए किया गया था। संपूर्ण प्रक्रिया को केवल कंप्यूटरों में नियंत्रित किया गया था। तकनीकी दस्तावेज आवश्यक नहीं था। डेटा को 3-अक्ष सीएनसी मशीन पर भेजा गया था। पूरी प्रक्रिया का परिणाम संरचना है।

परियोजना का नाम : Amheba, डिजाइनरों का नाम : George Šmejkal, ग्राहक का नाम : Parametr Studio.

Amheba किताबों

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।