डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वितरण फार्मेसी

The Cutting Edge

वितरण फार्मेसी कटिंग एज जापान के हिमेजी सिटी में पड़ोसी दाईची जनरल अस्पताल से संबंधित एक वितरण फार्मेसी है। इस प्रकार के फार्मेसियों में ग्राहक के पास खुदरा प्रकार के रूप में उत्पादों तक सीधी पहुंच नहीं होती है; बल्कि उसकी दवाओं को एक चिकित्सा पर्चे पेश करने के बाद एक फार्मासिस्ट द्वारा पिछवाड़े में तैयार किया जाएगा। इस नई इमारत को एक उन्नत चिकित्सा तकनीक के अनुसार एक उच्च तकनीक की तेज छवि पेश करके अस्पताल की छवि को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया था। यह एक सफेद न्यूनतर लेकिन पूरी तरह कार्यात्मक स्थान में परिणाम है।

परियोजना का नाम : The Cutting Edge, डिजाइनरों का नाम : Tetsuya Matsumoto, ग्राहक का नाम : Eri Matsuura Himeji Daiichi Hospital.

The Cutting Edge वितरण फार्मेसी

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।