डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ठंडा पनीर ट्रॉली

Coq

ठंडा पनीर ट्रॉली पैट्रिक सर्रन ने 2012 में कोक पनीर ट्रॉली बनाई। इस रोलिंग आइटम की विचित्रता डिनर की उत्सुकता को उत्तेजित करती है, लेकिन कोई गलती नहीं है, यह मुख्य रूप से एक काम करने वाला उपकरण है। यह एक बेलनाकार लाल lacquered क्लोच द्वारा सबसे ऊपर है जो एक स्टाइलिश वार्निश बीच संरचना के माध्यम से प्राप्त किया जाता है, जो परिपक्व चीज के वर्गीकरण को प्रकट करने के लिए पक्ष में लटका दिया जा सकता है। गाड़ी को स्थानांतरित करने के लिए हैंडल का उपयोग करना, बॉक्स को खोलना, बोर्ड को प्लेट के लिए जगह बनाने के लिए बाहर खिसकाना, इस डिस्क को पनीर के भागों को काटने के लिए घुमाते हुए, वेटर प्रक्रिया को प्रदर्शन कला के छोटे टुकड़े में विकसित कर सकता है।

परियोजना का नाम : Coq, डिजाइनरों का नाम : Patrick Sarran, ग्राहक का नाम : QUISO SARL.

Coq ठंडा पनीर ट्रॉली

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।