डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
निजी निवास

City Point

निजी निवास डिजाइनर ने शहरी परिदृश्य से प्रेरणा मांगी। व्यस्त शहरी अंतरिक्ष के दृश्यों को लिविंग स्पेस में 'विस्तारित' किया गया था, जिसमें मेट्रोपॉलिटन थीम द्वारा परियोजना की विशेषता थी। शानदार दृश्य प्रभाव और वातावरण बनाने के लिए प्रकाश द्वारा गहरे रंगों को उजागर किया गया था। ऊंची इमारतों के साथ मोज़ेक, पेंटिंग और डिजिटल प्रिंट को अपनाकर, एक आधुनिक शहर की छाप इंटीरियर में लाई गई। डिजाइनर ने स्थानिक योजना पर बहुत प्रयास किया, विशेष रूप से कार्यक्षमता पर ध्यान केंद्रित किया। परिणाम एक स्टाइलिश और शानदार घर था जो 7 लोगों की सेवा के लिए पर्याप्त था।

परियोजना का नाम : City Point, डिजाइनरों का नाम : Chiu Chi Ming Danny, ग्राहक का नाम : Danny Chiu Interior Designs Ltd..

City Point निजी निवास

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।