डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वाइन कैन

Essenzza

वाइन कैन शराब के डिजाइन, यह मूल का देश है और शहर पर बहुत ध्यान दिया गया है। लघु और पारंपरिक चित्रों में खोजें। मूल्यवान रूपांकनों से पता चला कि लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, इसका मतलब यह है कि जबकि पारंपरिक लक्जरी शराब की बोतल डिजाइन बहुत प्रभावी थी। मोटिफ जो कि डिजाइन में इस्तेमाल किया गया था, अरबेज़। ये ईरानी वार्निश पेंटिंग से तैयार किए गए रूपांकनों के हैं। डिजाइन मूल और रचनात्मक डिजाइन बनाने की कोशिश करता है और आंतरिक अर्थ के साथ डिजाइन बनाने के लिए प्रयास करता है, और एक महत्वपूर्ण संदेश ले जाता है।

परियोजना का नाम : Essenzza, डिजाइनरों का नाम : Azadeh Gholizadeh, ग्राहक का नाम : azadeh graphic design studio.

Essenzza वाइन कैन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।