डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फर्नीचर विकसित

dotdotdot.frame

फर्नीचर विकसित घर छोटे हो रहे हैं, इसलिए उन्हें हल्के फर्नीचर की आवश्यकता है जो बहुमुखी हैं। Dotdotdot.Frame बाजार पर पहला मोबाइल, अनुकूलन योग्य फर्नीचर प्रणाली है। प्रभावी और कॉम्पैक्ट, फ्रेम को दीवार पर तय किया जा सकता है या घर के चारों ओर आसान प्लेसमेंट के लिए इसके खिलाफ झुक सकता है। और इसकी अनुकूलन क्षमता 96 छेद और सामान की एक विस्तृत श्रृंखला से उन्हें ठीक करने के लिए आती है। एक का उपयोग करें या आवश्यकतानुसार कई प्रणालियों को मिलाएं - एक अनंत संयोजन उपलब्ध है।

परियोजना का नाम : dotdotdot.frame, डिजाइनरों का नाम : Leonid Davydov, ग्राहक का नाम : dotdotdot.furniture.

dotdotdot.frame फर्नीचर विकसित

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।