डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हैंडबैग, ईवनिंग बैग

Tango Pouch

हैंडबैग, ईवनिंग बैग टैंगो पाउच वास्तव में अभिनव डिजाइन के साथ एक उत्कृष्ट बैग है। यह कलाई-संभाल द्वारा पहना जाने वाला कला का एक पहनने योग्य टुकड़ा है जो आपको अपने हाथों को मुक्त करने की अनुमति देता है। अंदर पर्याप्त जगह है और तह चुंबक बंद निर्माण एक अप्रत्याशित आसान और व्यापक उद्घाटन देता है। थैली को नरम लच्छेदार बछड़े की खाल के चमड़े से बनाया गया है, जो हैंडल और पफी साइड आवेषण के एक अविश्वसनीय रूप से सुखद स्पर्श के लिए है, तथाकथित ग्लेज़्ड चमड़े से बने अधिक निर्मित मुख्य शरीर के साथ जानबूझकर विपरीत।

परियोजना का नाम : Tango Pouch, डिजाइनरों का नाम : Anne-Christin Schmitt, ग्राहक का नाम : Gretchen.

Tango Pouch हैंडबैग, ईवनिंग बैग

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।