डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्टूल

Ydin

स्टूल विशेष उपकरण का उपयोग किए बिना, सरल इंटरलॉकिंग सिस्टम के लिए धन्यवाद, यडेन स्टूल को अपने आप से माउंट किया जा सकता है। 4 समान पैरों को बिना किसी विशेष क्रम में रखा जाता है और ठोस सीट, कीस्टोन के रूप में कार्य करता है, सब कुछ जगह पर रखता है। पैरों को सीढ़ियों की निर्माता से आने वाली स्क्रैप लकड़ी के साथ बनाया जाता है, आसानी से पारंपरिक वुडवर्किंग तकनीकों का उपयोग करके और अंत में तेल से सना हुआ होता है। सीट को केवल एक स्थायी फाइबर प्रबलित यूएचपी कंक्रीट में ढाला जाता है। फ्लैट पैक किए जाने के लिए केवल 5 असंगत भागों और अंतिम ग्राहकों को भेजने के लिए तैयार होना, एक और स्थिरता का तर्क है।

परियोजना का नाम : Ydin, डिजाइनरों का नाम : Franck Divay, ग्राहक का नाम : inoow design.

Ydin स्टूल

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।