डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चाकू धारक

Only Right Here

चाकू धारक बारहवीं शताब्दी के बाद से पहली बुलफाइट्स को एक अधिनियम या सार्वजनिक तमाशा के रूप में प्रलेखित किया गया था। आज लोगों में चेतना का जागरण एक समग्र वैश्विक मूल्यांकन का एक लक्षण है, जो ईश्वरीय प्रकृति का अंग है, हम एक संपूर्ण हैं। "ओनली राईट हियर" एक नए युग का प्रतीक है, जहां आक्रामक गतिविधियों का विलुप्त होना होगा, जो एक बार सांस्कृतिक उत्सव था, और एक मानवतावादी स्तर पर महान विकासवादी कदम है।

परियोजना का नाम : Only Right Here, डिजाइनरों का नाम : Alan Saga, ग्राहक का नाम : Alan Saga.

Only Right Here चाकू धारक

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।