डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बाथरूम संग्रह

Up

बाथरूम संग्रह ऊपर, इमानुएल पैंग्राजी द्वारा डिजाइन किए गए बाथरूम संग्रह से पता चलता है कि एक सरल अवधारणा कैसे नवाचार उत्पन्न कर सकती है। प्रारंभिक विचार सैनिटरी के बैठने वाले विमान को थोड़ा झुकाने के लिए आराम को बेहतर बनाना है। यह विचार मुख्य डिजाइन थीम में बदल गया और यह संग्रह के सभी तत्वों में मौजूद है। मुख्य विषय और सख्त ज्यामितीय रिश्ते संग्रह को यूरोपीय स्वाद के अनुरूप समकालीन शैली देते हैं।

परियोजना का नाम : Up, डिजाइनरों का नाम : Emanuele Pangrazi, ग्राहक का नाम : Huida Sanitary Ware Co. Ltd..

Up बाथरूम संग्रह

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।