डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ऑप्टिक इंस्टॉलेशन

Opx2

ऑप्टिक इंस्टॉलेशन Opx2 एक ऑप्टिक इंस्टॉलेशन है जो प्रकृति और प्रौद्योगिकी के बीच एक सहजीवी संबंध की खोज करता है। एक संबंध जहां पैटर्न, दोहराव और लय दोनों कंप्यूटिंग प्रक्रियाओं के प्राकृतिक संरचनाओं और संचालन का वर्णन करते हैं। इंस्टॉलेशन रिकॉल ज्यामिति, क्षणिक अस्पष्टता और / या घनत्व कॉर्नफील्ड द्वारा ड्राइविंग की घटना के समान हैं या बाइनरी कोड को देखते हुए प्रौद्योगिकी में समझाया गया है। Opx2 जटिल ज्यामिति बनाता है और मात्रा और स्थान की धारणा को चुनौती देता है।

परियोजना का नाम : Opx2, डिजाइनरों का नाम : Jonathon Anderson + Matthew Jones, ग्राहक का नाम : Jonathon Anderson Studio.

Opx2 ऑप्टिक इंस्टॉलेशन

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।