डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फोटोक्रोमिक चंदवा संरचना

Or2

फोटोक्रोमिक चंदवा संरचना OR2 एक एकल सतह छत संरचना है जो सूर्य के प्रकाश के प्रति प्रतिक्रिया करता है। सतह के बहुभुज खंड अल्ट्रा-वायलेट प्रकाश पर प्रतिक्रिया करते हैं, जो सौर किरणों की स्थिति और तीव्रता का मानचित्रण करते हैं। जब छाया में, ओआर 2 के खंड पारदर्शी सफेद होते हैं। हालाँकि जब वे सूर्य के प्रकाश से टकराते हैं तो वे रंगीन हो जाते हैं, और नीचे अंतरिक्ष में रोशनी के विभिन्न रंग भर जाते हैं। दिन के दौरान ओआर 2 एक छायांकन उपकरण बन जाता है जो निष्क्रिय रूप से इसके नीचे के स्थान को नियंत्रित करता है। रात में ओआर 2 एक विशाल झूमर में बदल जाता है, जो दिन के दौरान एकीकृत फोटोवोल्टिक कोशिकाओं द्वारा एकत्र किए गए प्रकाश को फैलाता है।

परियोजना का नाम : Or2, डिजाइनरों का नाम : Christoph Klemmt & Rajat Sodhi, ग्राहक का नाम : Orproject.

Or2 फोटोक्रोमिक चंदवा संरचना

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।