डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हेयर स्ट्रेटनर

Nano Airy

हेयर स्ट्रेटनर नैनो हवादार लोहा सीधे नवीन नकारात्मक लौह प्रौद्योगिकी के साथ नैनो-सिरेमिक कोटिंग सामग्री को जोड़ता है, जो बालों को धीरे से और चिकना रूप से सीधे आकार में लाता है। टोपी और शरीर के शीर्ष पर चुंबक सेंसर के लिए धन्यवाद, टोपी बंद होने पर डिवाइस स्वचालित रूप से बंद हो जाता है, जो चारों ओर ले जाने के लिए सुरक्षित है। USB रिचार्जेबल वायरलेस डिज़ाइन के साथ कॉम्पैक्ट बॉडी हैंडबैग और कैरी में स्टोर करना आसान है, जिससे महिलाओं को कभी भी, कहीं भी एक सुंदर केश रखने में मदद मिलती है। सफेद और गुलाबी रंग योजना डिवाइस को एक स्त्री चरित्र उधार देती है।

मोबाइल एप्लीकेशन

DeafUP

मोबाइल एप्लीकेशन बहरापन पूर्वी यूरोप में बधिर समुदाय के लिए शिक्षा और पेशेवर अनुभव के महत्व को ट्रिगर करता है। वे एक ऐसा वातावरण बनाते हैं जहाँ सुनने वाले पेशेवर और बधिर छात्र मिल सकते हैं और सहयोग कर सकते हैं। एक साथ काम करना बहरे लोगों को सशक्त बनाने और प्रेरित करने, अपनी प्रतिभा को उभारने, नए कौशल सीखने, फर्क करने के लिए प्रेरित करने का एक स्वाभाविक तरीका होगा।

हैंडबैग

Qwerty Elemental

हैंडबैग जैसे टाइपराइटर का डिज़ाइन विकास एक अत्यधिक जटिल दृश्य रूप से स्वच्छ-पंक्तिबद्ध, सरल ज्यामितीय रूप में परिवर्तन दिखाता है, क्वर्टी-एलिमेंटल शक्ति, समरूपता और सरलता का अवतार है। विभिन्न शिल्पकारों द्वारा निर्मित रचनात्मक स्टील भागों उत्पाद की विशिष्ट दृश्य विशेषता है, जो बैग को एक वास्तुशिल्प रूप देता है। बैग की आवश्यक ख़ासियत दो टाइपराइटर की चाबियाँ हैं जो स्वयं डिजाइनर द्वारा निर्मित और इकट्ठी हैं।

वुमेन्सवियर कलेक्शन

Macaroni Club

वुमेन्सवियर कलेक्शन संग्रह, मकारोनी क्लब, 18 वीं शताब्दी के मध्य के मैकरोनी से प्रेरित है और उन्हें आज के लोगो के आदी लोगों से जोड़ता है। मैकरोनी उन पुरुषों के लिए शब्द थे, जो लंदन में फैशन की साधारण सीमा से अधिक थे। वे 18 वीं शताब्दी के लोगो उन्माद थे। इस संग्रह का उद्देश्य अतीत से वर्तमान तक के लोगो की शक्ति को दिखाना है, और खुद से एक ब्रांड के रूप में मैकारोनी क्लब बनाता है। डिजाइन विवरण 1770 में मैकरोनी वेशभूषा से प्रेरित हैं, और चरम मात्रा और लंबाई के साथ वर्तमान फैशन की प्रवृत्ति है।

वेबसाइट

Tailor Made Fragrance

वेबसाइट खुशबू, त्वचा की देखभाल, रंग कॉस्मेटिक और घर की खुशबू वाले क्षेत्रों के लिए प्राथमिक पैकेजिंग के विकास और उत्पादन में विशेषज्ञता प्राप्त एक इटालियन कंपनी के अनुभव से दर्जी खुशबू का जन्म हुआ था। Webgriffe की भूमिका ब्रांड अवेयरनेस के पक्ष में एक समाधान डिज़ाइन करके ग्राहक व्यापार रणनीति का समर्थन करना था और नई बिजनेस यूनिट का शुभारंभ उपयोगकर्ताओं को उनके अद्वितीय और पूरी तरह से अनुकूलित इत्र बनाने के लिए केंद्रित किया गया था, जो औद्योगिक विकास की एक विस्तृत प्रक्रिया के चरणबद्ध कदम थे और बी 2 बी पेशकश का विभाजन।

वायु गुणवत्ता नियंत्रण

Midea Sensia AQC

वायु गुणवत्ता नियंत्रण Midea Sensia AQC एक बुद्धिमान संकर है जो लालित्य और शैली दोनों के साथ घर के इंटीरियर को एकीकृत करता है। यह सुविधाओं के माध्यम से मानवकृत प्रौद्योगिकी और नवीनता लाता है, कमरे की सजावट के लिए प्रकाश और फूलदान के साथ तापमान और वायु गुणवत्ता शुद्धि को नियंत्रित करता है। मिडएप द्वारा बनाए गए पिछले सेटअप के अनुसार, सेंसिंग तकनीक के माध्यम से भलाई आती है जो पर्यावरण को पढ़ सकती है और स्थानीय तापमान और आर्द्रता को स्थिर रख सकती है।