डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्पार्कलिंग वाइन लेबल और पैक

Il Mosnel QdE 2012

स्पार्कलिंग वाइन लेबल और पैक जिस तरह फ्रांसियाकोर्टा के तट पर इयो झील बिखर जाती है, उसी तरह चमचमाती शराब एक गिलास के किनारों को मिटा देती है। अवधारणा झील के आकार का एक ग्राफिक पुन: विस्तार है और एक रिजर्व ग्लास की सभी शक्ति को एक क्रिस्टल ग्लास में डाला जाता है। एक सुरुचिपूर्ण और जीवंत लेबल, अपने ग्राफिक्स और रंगों में संतुलित, पारदर्शी पॉलीप्रोपाइलीन और पूरी तरह से गर्म पन्नी सोने की छपाई के साथ एक साहसी समाधान है जो नई संवेदनाएं देता है। शराब से बाहर डालना, बॉक्स पर रेखांकित होता है, जहां ग्राफिक्स पैक के चारों ओर लपेटते हैं: सरल और दो "स्लिव एट टिरोइर" तत्वों द्वारा प्रभावित।

परियोजना का नाम : Il Mosnel QdE 2012, डिजाइनरों का नाम : Laura Ferrario, ग्राहक का नाम : FERRARIODESIGN.

Il Mosnel QdE 2012 स्पार्कलिंग वाइन लेबल और पैक

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।