डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वायरलेस स्पीकर

Saxound

वायरलेस स्पीकर सक्साउंड दुनिया के कुछ प्रमुख वक्ताओं से प्रेरित एक अनूठी अवधारणा है। यह सबसे अच्छा नवाचार का एक संलयन है जो कुछ साल पहले ही बनाया गया है, हमारे अपने नवाचार के मिश्रण के साथ, इस प्रकार यह पूरी तरह से नया अनुभव है। लोग। सैक्साउंड के मुख्य तत्व बेलनाकार आकार और थ्रेडिंग असेंबली हैं। सैक्साउंड के आयाम 13 सेंटीमीटर व्यास के नियमित कॉम्पैक्ट डिस्क और 9.5 सेंटीमीटर की ऊंचाई से प्रेरित हैं, जिसे एक हाथ से विस्थापित किया जा सकता है। इसमें दो 1 शामिल हैं। "ट्वीटर, दो 2" मिड ड्राइवर्स और एक बास रेडिएटर ऐसे छोटे फॉर्म फैक्टर में थे।

परियोजना का नाम : Saxound, डिजाइनरों का नाम : Syed Tajudeen Abdul Rahman, ग्राहक का नाम : Design Under Garage.

Saxound वायरलेस स्पीकर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।