डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सिनेमा

Wuhan Pixel Box Cinema

सिनेमा "पिक्सेल" छवियों का मूल तत्व है, डिजाइनर इस डिजाइन का विषय बनने के लिए आंदोलन और पिक्सेल के संबंध की खोज करता है। "पिक्सेल" सिनेमा के विभिन्न क्षेत्रों में लागू किया जाता है। बॉक्स ऑफिस भव्य हॉल में एक जबरदस्त घुमावदार लिफाफा है, जो स्टेनलेस स्टील के 6000 टुकड़ों से बना है। फीचर डिस्प्ले वॉल को बड़ी मात्रा में चौकोर स्ट्रिप्स से सजाया गया है, जो दीवार से टकराकर सिनेमा का ग्लैमरस नाम पेश कर रही है। इस सिनेमा के अंदर, सभी "पिक्सेल" तत्वों के सामंजस्य से उत्पन्न डिजिटल दुनिया के महान वातावरण का आनंद लेंगे।

परियोजना का नाम : Wuhan Pixel Box Cinema, डिजाइनरों का नाम : Ajax Law, ग्राहक का नाम : Hubei Xiang Sheng & Insun Entertainment Co. Ltd..

Wuhan Pixel Box Cinema सिनेमा

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।