डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रियल एस्टेट एजेंसी

The Float

रियल एस्टेट एजेंसी हम इस प्रोजेक्ट में आर्किटेक्चर, इंटीरियर और लैंडस्केप डिजाइन करते हैं। मामला एक "Realestate Agency" है, वास्तविकतम का नाम [स्काई विला] है, इसलिए इस तरह के केस नाम के साथ अवधारणा को शुरुआती बिंदु के रूप में माना जाता है। और परियोजना ज़ियामी शहर में स्थित है, आधार के आस-पास की स्थितियां प्रतिकूल हैं, पुराने अपार्टमेंट और निर्माण स्थल हैं, इसके विपरीत एक स्कूल है, कोई परिदृश्य नहीं है। अंत में, [फ्लोट] की अवधारणा के साथ, बिक्री केंद्र को 2F की ऊंचाई तक खींचें, और खुद का परिदृश्य बनाएं, एक स्टैक-स्तरीय पूल, इसलिए बिक्री केंद्र को पानी में तैरना पसंद है, और आगंतुक बड़े तीखेपन के साथ जाते हैं तालाब की, और बिक्री कार्यालय के भूतल में, पीछे की सीढ़ियों तक जाएँ और बिक्री हॉल तक जाएँ। निर्माण इस्पात संरचना, भवन डिजाइन और आंतरिक डिजाइन तकनीक में एकीकरण और एकता की तलाश है।

परियोजना का नाम : The Float, डिजाइनरों का नाम : Kris Lin, ग्राहक का नाम : YONG NIAN Real Estate Development Company Limited.

The Float रियल एस्टेट एजेंसी

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।