डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी टेबल

1x3

कॉफी टेबल 1x3 इंटरलॉकिंग बूर पजल से प्रेरित है। यह दोनों है - फर्नीचर का एक टुकड़ा और एक मस्तिष्क टीज़र। किसी भी जुड़नार की आवश्यकता के बिना सभी भाग एक साथ रहते हैं। इंटरलॉकिंग सिद्धांत में केवल फिसलने वाले आंदोलनों को शामिल किया गया है जो बहुत तेज विधानसभा प्रक्रिया देता है और जगह के लगातार परिवर्तन के लिए 1x3 को उपयुक्त बनाता है। कठिनाई का स्तर निपुणता पर नहीं, बल्कि ज्यादातर स्थानिक दृष्टि पर निर्भर करता है। यदि उपयोगकर्ता को सहायता की आवश्यकता हो तो निर्देश दिए जाते हैं। नाम - 1x3 एक गणितीय अभिव्यक्ति है जो लकड़ी के ढांचे के तर्क का प्रतिनिधित्व करता है - एक तत्व प्रकार, इसके तीन टुकड़े।

परियोजना का नाम : 1x3, डिजाइनरों का नाम : Petar Zaharinov, ग्राहक का नाम : PRAKTRIK.

1x3 कॉफी टेबल

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।