डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लैंपशेड

Bellda

लैंपशेड स्थापित करने में आसान, लटकता हुआ लैंपशेड जो किसी भी उपकरण या विद्युत विशेषज्ञता की आवश्यकता के बिना किसी भी प्रकाश बल्ब पर फिट बैठता है। उत्पादों का डिज़ाइन उपयोगकर्ता को बजट या अस्थायी आवास में दृष्टि से सुखद प्रकाश स्रोत बनाने के लिए बहुत प्रयास किए बिना इसे बस इसे लगाने और बल्ब से निकालने में सक्षम बनाता है। चूंकि इस उत्पाद की कार्यक्षमता इसके रूप में एम्बेडर है, इसलिए उत्पादन लागत एक साधारण प्लास्टिक फ्लावरपॉट के समान है। पेंटिंग या किसी भी सजावटी तत्व को जोड़कर उपयोगकर्ता के स्वाद के लिए निजीकरण की संभावना एक अद्वितीय चरित्र बनाती है।

परियोजना का नाम : Bellda, डिजाइनरों का नाम : Mehdi Atashfaraz, ग्राहक का नाम : LOOTRA.

Bellda लैंपशेड

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।