डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रकाश

Mondrian

प्रकाश निलंबन लैंप मोंड्रियन रंग, मात्रा और आकार के माध्यम से भावनाओं तक पहुंचता है। नाम इसकी प्रेरणा, चित्रकार मोंड्रियन की ओर जाता है। यह रंगीन ऐक्रेलिक की कई परतों द्वारा निर्मित क्षैतिज अक्ष में एक आयताकार आकार वाला निलंबन दीपक है। इस रचना के लिए उपयोग किए गए छह रंगों द्वारा बनाई गई बातचीत और सामंजस्य का लाभ उठाते हुए दीपक के चार अलग-अलग दृश्य हैं, जहां आकार एक सफेद रेखा और एक पीली परत से बाधित हो जाता है। मोंड्रियन विसरित, गैर-आक्रामक प्रकाश उत्पन्न करते हुए ऊपर और नीचे दोनों ओर प्रकाश उत्सर्जित करता है, जिसे एक मंद वायरलेस रिमोट द्वारा समायोजित किया जाता है।

परियोजना का नाम : Mondrian, डिजाइनरों का नाम : Mónica Pinto de Almeida, ग्राहक का नाम : Mónica Pinto de Almeida.

Mondrian प्रकाश

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।