डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अभियान और बिक्री समर्थन

Target

अभियान और बिक्री समर्थन 2020 में, ब्रेनआर्टिस्ट ने नए ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए क्लाइंट स्टीट्ज़ सिकुरा के लिए एक क्रॉस-मीडिया अभियान शुरू किया: एक लक्षित पोस्टर अभियान के रूप में एक अत्यधिक व्यक्तिगत संदेश के साथ संभावित ग्राहकों के द्वार के करीब और मेल खाने वाले जूते के साथ एक व्यक्तिगत मेलिंग वर्तमान संग्रह। जब प्राप्तकर्ता बिक्री बल के साथ अपॉइंटमेंट लेता है तो उसे मिलान करने वाला समकक्ष प्राप्त होता है। अभियान का उद्देश्य स्टीट्ज़ सिकुरा और "मिलान" कंपनी को एक आदर्श जोड़ी के रूप में मंचित करना था। Brainartist ने पूर्ण रूप से अत्यंत सफल अभियान विकसित किया।

परियोजना का नाम : Target, डिजाइनरों का नाम : Ralf Kauffmann, ग्राहक का नाम : Brainartist GmbH.

Target अभियान और बिक्री समर्थन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।