डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रस पैकेजिंग

Pure

रस पैकेजिंग शुद्ध रस की अवधारणा का आधार एक भावनात्मक तत्व है। विकसित नामकरण और डिजाइन अवधारणा ग्राहक की भावनाओं और भावनाओं के उद्देश्य से है, वे व्यक्ति को आवश्यक शेल्फ के ठीक बगल में रोकने और उन्हें अन्य ब्रांडों की भीड़ से लेने के उद्देश्य से काम करते हैं। पैकेज फलों के अर्क के प्रभावों को व्यक्त करता है, रंगीन पैटर्न सीधे एक कांच की बोतल पर मुद्रित होता है जो फलों के आकार में जैसा दिखता है। यह प्राकृतिक उत्पादों की छवि को नेत्रहीन रूप से महत्व देता है।

परियोजना का नाम : Pure, डिजाइनरों का नाम : Azadeh Gholizadeh, ग्राहक का नाम : Azadeh Gholizadeh.

Pure रस पैकेजिंग

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।