डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
झुमके

Van Gogh

झुमके वैन गॉग द्वारा चित्रित बादाम के पेड़ से प्रेरित बालियां। शाखाओं की नाजुकता नाजुक कार्टियर-प्रकार की श्रृंखलाओं द्वारा पुन: प्रस्तुत की जाती है, जो शाखाओं की तरह हवा के साथ बहती हैं। विभिन्न रत्नों के विभिन्न शेड्स, लगभग सफेद से लेकर अधिक तीव्र गुलाबी रंग के फूलों के रंगों का प्रतिनिधित्व करते हैं। खिलने वाले फूलों के क्लस्टर को विभिन्न कटस्टोन के साथ दर्शाया गया है। 18 k सोने, गुलाबी हीरे, मोर्गनाइट्स, गुलाबी नीलम और गुलाबी टूमलाइन के साथ बनाया गया। पॉलिश और बनावट खत्म। बेहद हल्की और एकदम फिट के साथ। यह एक गहना के रूप में वसंत का आगमन है।

परियोजना का नाम : Van Gogh , डिजाइनरों का नाम : Larissa Moraes, ग्राहक का नाम : LARISSA MORAES.

Van Gogh  झुमके

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।