डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सार्वजनिक कला

Flow With The Sprit Of Water

सार्वजनिक कला अक्सर समुदाय के वातावरण उनके निवासियों के अंतर-व्यक्तिगत और व्यक्तिगत मतभेदों से प्रदूषित होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप परिवेश में दृश्य और अदृश्य अराजकता होती है। इस विकार का अचेतन प्रभाव यह है कि निवासियों को बेचैनी हो जाती है। यह अभ्यस्त और चक्रीय आंदोलन शरीर, मन और आत्मा को प्रभावित करता है। मूर्तियां गाइड, दूल्हे को शुद्ध करती हैं, और सुखद और शांतिपूर्ण परिणामों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, एक स्थान के सकारात्मक "ची" को मजबूत करती हैं। अपने वातावरण में एक सूक्ष्म बदलाव के साथ, जनता को अपने आंतरिक और बाहरी वास्तविकताओं के बीच संतुलन की दिशा में निर्देशित किया जाता है।

परियोजना का नाम : Flow With The Sprit Of Water, डिजाइनरों का नाम : Iutian Tsai, ग्राहक का नाम : Chang yih hi-tech industrial park.

Flow With The Sprit Of Water सार्वजनिक कला

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।