डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फर्नीचर प्लस फैन

Brise Table

फर्नीचर प्लस फैन ब्राइस टेबल को जलवायु परिवर्तन के लिए जिम्मेदारी की भावना और एयर कंडीशनर के बजाय प्रशंसकों का उपयोग करने की इच्छा के साथ बनाया गया है। तेज हवाओं को उड़ाने के बजाय, यह एयर कंडीशनर को बंद करने के बाद भी हवा को प्रसारित करके शांत महसूस करने पर ध्यान केंद्रित करता है। ब्रिस टेबल के साथ, उपयोगकर्ता कुछ हवा प्राप्त कर सकते हैं और एक ही समय में साइड टेबल के रूप में उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, यह पर्यावरण को अच्छी तरह से अनुमति देता है और अंतरिक्ष को और अधिक सुंदर बनाता है।

परियोजना का नाम : Brise Table, डिजाइनरों का नाम : WONHO LEE, ग्राहक का नाम : Wonho Lee.

Brise Table फर्नीचर प्लस फैन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।