डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इंटीरियर डिजाइन

Arthurs

इंटीरियर डिजाइन एक समकालीन नॉर्थ अमेरिकन ग्रिल, कॉकटेल लाउंज और रूफटॉप टैरेस, जो मिडटाउन टोरंटो में स्थित है, एक परिष्कृत क्लासिक मेनू और लियोनिअल सिग्नेचर ड्रिंक्स मनाता है। आर्थर के रेस्तरां में आनंद लेने के लिए तीन अलग-अलग स्थान हैं (भोजन क्षेत्र, बार, और छत आँगन) जो एक ही समय में अंतरंग और विशाल दोनों महसूस करते हैं। छत की लकड़ी के लिबास के साथ लकड़ी के पैनल के डिजाइन में छत अद्वितीय है, जिसका निर्माण कमरे के अष्टकोणीय आकार को बढ़ाने के लिए किया गया है, और ऊपर कटे हुए क्रिस्टल के रूप की नकल करते हैं।

परियोजना का नाम : Arthurs, डिजाइनरों का नाम : Unique Store Fixtures, ग्राहक का नाम : Unique Store Fixtures.

Arthurs इंटीरियर डिजाइन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।