डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मूर्तिकला

Atgbeyond

मूर्तिकला शीआन ग्रेट सिल्क रोड के शुरुआती स्थान पर स्थित है। कला की रचनात्मक अनुसंधान प्रक्रिया में, वे शीआन डब्ल्यू होटल ब्रांड, शीआन के विशेष इतिहास और संस्कृति की आधुनिक प्रकृति और तांग राजवंश की अद्भुत कला कहानियों को जोड़ती हैं। भित्तिचित्र कला के साथ संयुक्त पॉप डब्ल्यू होटल की कलात्मक अभिव्यक्ति बन गया है जिसका गहरा प्रभाव था।

परियोजना का नाम : Atgbeyond, डिजाइनरों का नाम : Lin Lin, ग्राहक का नाम : Marriott Group W hotel Xi'an.

Atgbeyond मूर्तिकला

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।