डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बिक्री घर

Zhonghe Kechuang

बिक्री घर यह परियोजना सामग्री, प्रौद्योगिकी और अंतरिक्ष की गहराई और सटीकता का पीछा करती है, और फ़ंक्शन, संरचना और रूप की अखंडता पर जोर देती है। प्रकाश प्रभाव और नई सामग्री के संयोजन के माध्यम से, बेहतरीन सौंदर्य तत्वों का निर्माण करने के लिए, अत्याधुनिक डिजाइन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, लोगों को असीमित तकनीक का सम्मान देने के लिए।

परियोजना का नाम : Zhonghe Kechuang, डिजाइनरों का नाम : Shanghai Banfen Space Design Co., Ltd., ग्राहक का नाम : Shanghai Banfen space design Co., Ltd.

Zhonghe Kechuang बिक्री घर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।