डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
एनिमेटेड जिफ के साथ इन्फोग्राफिक

All In One Experience Consumption

एनिमेटेड जिफ के साथ इन्फोग्राफिक ऑल इन वन एक्सपीरिएंस कंजम्पशन प्रोजेक्ट एक बिग डेटा इन्फोग्राफिक है जो आगंतुकों को कॉम्प्लेक्स शॉपिंग मॉल्स के लिए उद्देश्य, प्रकार, और खपत जैसी जानकारी दिखा रहा है। मुख्य सामग्री बिग डेटा के विश्लेषण से प्राप्त तीन प्रतिनिधि अंतर्दृष्टि से बने होते हैं, और उन्हें महत्व के क्रम के अनुसार ऊपर से नीचे तक व्यवस्थित किया जाता है। ग्राफिक्स आइसोमेट्रिक तकनीकों का उपयोग करके किया जाता है और प्रत्येक विषय के प्रतिनिधि रंग का उपयोग करके समूहीकृत किया जाता है।

परियोजना का नाम : All In One Experience Consumption, डिजाइनरों का नाम : YuJin Jung, ग्राहक का नाम : BC Card.

All In One Experience Consumption एनिमेटेड जिफ के साथ इन्फोग्राफिक

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।