डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ऑटोनॉमस मोबाइल रोबोट

Pharmy

ऑटोनॉमस मोबाइल रोबोट अस्पताल रसद के लिए स्वायत्त नेविगेशन रोबोट। अस्पताल के कर्मचारियों और रोगियों (COVID-19 या H1N1) के बीच बीमार होने, महामारी फैलने की बीमारी को रोकने के लिए स्वास्थ्य पेशेवर की संभावनाओं को कम करने, सुरक्षित कुशल प्रसव करने के लिए यह एक उत्पाद-सेवा प्रणाली है। डिजाइन अनुकूल प्रौद्योगिकी के माध्यम से सरल उपयोगकर्ता सहभागिता का उपयोग करते हुए, आसान पहुंच और सुरक्षा के साथ अस्पताल के प्रसव को संभालने में मदद करता है। रोबोट इकाइयों को स्वायत्त रूप से इनडोर वातावरण में स्थानांतरित करने की क्षमता है और रोबोट टीम सहयोगी काम करने में सक्षम होने के साथ समान इकाइयों के साथ प्रवाह को सिंक्रनाइज़ किया गया है।

स्मार्ट सुगंध विसारक

Theunique

स्मार्ट सुगंध विसारक अगरवुड दुर्लभ और महंगे हैं। इसकी सुगंध केवल जलने या निष्कर्षण से प्राप्त की जा सकती है, जिसका उपयोग इनडोर और कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा किया जा सकता है। इन सीमाओं को तोड़ने के लिए, 60 से अधिक डिजाइन, 10 प्रोटोटाइप और 200 प्रयोगों के साथ 3-साल के प्रयासों के बाद एक स्मार्ट सुगंध विसारक और प्राकृतिक हाथ से निर्मित अगरवुड टैबलेट बनाए जाते हैं। यह एक नया संभव व्यापार मॉडल और agarwood उद्योग के लिए संदर्भ का उपयोग करके प्रदर्शित करता है। उपयोगकर्ताओं को बस एक कार के अंदर विसारक सम्मिलित कर सकते हैं, समय, घनत्व और सुगंध की विविधता को आसानी से अनुकूलित कर सकते हैं और जब भी वे जाते हैं, तब इमर्सिव एरोमाथेरेपी का आनंद लेते हैं।

स्वचालित जूसर मशीन

Toromac

स्वचालित जूसर मशीन टॉरामेक को विशेष रूप से अपने शक्तिशाली रूप के साथ नए सिरे से निचोड़ा हुआ संतरे के रस का उपभोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अधिकतम रस निष्कर्षण के लिए बनाया गया, यह रेस्तरां, कैफेटेरिया और सुपरमार्केट के लिए है और इसका प्रीमियम डिज़ाइन स्वाद, स्वास्थ्य और स्वच्छता प्रदान करने के लिए एक अनुकूल अनुभव की अनुमति देता है। इसमें एक अभिनव प्रणाली है जो फलों को लंबवत रूप से काटती है और हिस्सों को रोटरी दबाव से निचोड़ती है। इसका मतलब यह है कि अधिकतम प्रदर्शन बिना निचोड़ या शेल को छूने के बाद हासिल किया जाता है।

परिवर्तनकारी टायर

T Razr

परिवर्तनकारी टायर निकट भविष्य में, दरवाजे पर इलेक्ट्रिक परिवहन विकास की तेजी है। एक कार भाग निर्माता के रूप में, मैक्सएक्सिस सोचता रहता है कि यह एक व्यवहार्य स्मार्ट सिस्टम कैसे डिजाइन कर सकता है जो इस प्रवृत्ति में भाग ले सकता है और यहां तक कि इसे तेज करने में भी मदद कर सकता है। टी रेज़र जरूरत के लिए विकसित एक स्मार्ट टायर है। इसके अंतर्निहित सेंसर सक्रिय रूप से विभिन्न ड्राइविंग स्थितियों का पता लगाते हैं और टायर को बदलने के लिए सक्रिय संकेत प्रदान करते हैं। आवर्धित तंतु खिंचाव करते हैं और संकेत की प्रतिक्रिया में संपर्क क्षेत्र बदलते हैं, इसलिए कर्षण प्रदर्शन में सुधार होता है।

लक्ज़री हाइब्रिड पियानो

Exxeo

लक्ज़री हाइब्रिड पियानो EXXEO समकालीन स्थानों के लिए एक सुरुचिपूर्ण हाइब्रिड पियानो है। यह अद्वितीय आकार ध्वनि तरंगों के तीन आयामी संलयन का प्रतीक है। ग्राहक अपने पियानो को एक सजावटी आर्ट पीस के रूप में अपने परिवेश के साथ पूरी तरह से अनुकूलन कर सकते हैं। यह उच्च तकनीक वाला पियानो कार्बन फाइबर, प्रीमियम ऑटोमोटिव लेदर और एयरोस्पेस ग्रेड एल्युमिनियम के बाहरी पदार्थों से बना है। 200 वाट्स, 9 स्पीकर साउंड सिस्टम के माध्यम से ग्रैंड पियानो की व्यापक गतिशील रेंज को फिर से बनाता है। यह समर्पित बैटरी है जो पियानो को एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक कार्य करने में सक्षम बनाती है।

आतिथ्य परिसर

Serenity Suites

आतिथ्य परिसर Serenity Suites Nikiti, Sithonia बस्ती में Chalkidiki, ग्रीस में स्थित हैं। परिसर में बीस सुइट्स और एक स्विमिंग पूल के साथ तीन इकाइयां शामिल हैं। समुद्र की ओर इष्टतम दृश्य प्रस्तुत करते हुए, इमारत इकाइयां स्थानिक क्षितिज का गहरा आकार दर्शाती हैं। स्विमिंग पूल आवास और सार्वजनिक सुविधाओं के बीच मुख्य है। आतिथ्य परिसर क्षेत्र में एक मील का पत्थर बनता है, आंतरिक गुणों के साथ एक बहिर्मुखी खोल के रूप में।