डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दराज के छाती

Black Labyrinth

दराज के छाती एक्टेनेमस के लिए एखर्ड बेगर द्वारा ब्लैक लैब्रिंथ एशियन मेडिकल अलमारियाँ और बाउहॉस शैली से 15 ड्रॉर्स के साथ दराज के एक ऊर्ध्वाधर छाती है। इसकी डार्क आर्किटेक्चरल उपस्थिति को तीन फोकल बिंदुओं के साथ उज्ज्वल मार्केरी किरणों के माध्यम से जीवन में लाया जाता है जो संरचना के चारों ओर प्रतिबिंबित होते हैं। उनके घूर्णन डिब्बे के साथ ऊर्ध्वाधर दराज की गर्भाधान और तंत्र टुकड़ा को इसकी पेचीदा उपस्थिति से अवगत कराते हैं। लकड़ी की संरचना काले रंग के लिबास के साथ कवर की गई है, जबकि लकड़ी की छत को मैपल में बनाया गया है। एक साटन खत्म हासिल करने के लिए लिबास को तेल लगाया जाता है।

शहरी मूर्तियां

Santander World

शहरी मूर्तियां सेंटेंडर वर्ल्ड, एक सार्वजनिक कला आयोजन है, जो मूर्तियों के एक समूह की कला को मनाता है और वर्ल्ड सेलिंग चैम्पियनशिप के लिए तैयारी करते हुए सेंटेंडर (स्पेन) शहर को कवर करता है। उनमें से विभिन्न दृश्य कलाकारों द्वारा बनाए गए हैं। टुकड़ों में से हर एक वैचारिक रूप से 5 महाद्वीपों की संस्कृति का प्रतिनिधित्व करता है। इसका अर्थ विभिन्न कलाकारों की आंखों के माध्यम से शांति के लिए एक उपकरण के रूप में सांस्कृतिक विविधता के लिए प्यार और सम्मान का प्रतिनिधित्व करना है, और यह दर्शाता है कि समाज खुली बाहों के साथ विविधता का स्वागत करता है।

पोस्टर

Chirming

पोस्टर जब सुक जवान था, उसने पहाड़ पर एक सुंदर पक्षी देखा, लेकिन पक्षी जल्दी से उड़ गया, जिससे केवल ध्वनि पीछे रह गई। उसने पक्षी को खोजने के लिए आकाश में देखा, लेकिन वह सब देख सकता था कि पेड़ की शाखाएँ और जंगल थे। चिड़िया गाती रही, लेकिन उसे पता नहीं था कि वह कहाँ है। बहुत छोटे से, पक्षी उसके लिए पेड़ की शाखाएँ और बड़ा जंगल था। इस अनुभव ने उसे जंगल जैसे पक्षियों की आवाज़ की कल्पना करने के लिए बनाया। पक्षी की आवाज मन और शरीर को आराम देती है। इसने उसका ध्यान आकर्षित किया, और उसने इसे मंडला के साथ जोड़ा, जो नेत्रहीन रूप से चिकित्सा और ध्यान का प्रतिनिधित्व करता है।

सूची

Classical Raya

सूची हरि राय के बारे में एक बात - यह है कि यायावरी के कालातीत राया गीत आज भी लोगों के दिलों के करीब हैं। Way क्लासिकल राया ’थीम के मुकाबले यह सब करने का बेहतर तरीका क्या है? इस विषय के सार को सामने लाने के लिए, उपहार बाधा सूची को एक पुराने विनाइल रिकॉर्ड के सदृश बनाया गया है। हमारा लक्ष्य था: 1. उत्पाद विज़ुअल्स और उनके संबंधित मूल्यों वाले पृष्ठों के बजाय डिज़ाइन का एक विशेष टुकड़ा बनाएँ। 2. शास्त्रीय संगीत और पारंपरिक कलाओं के लिए सराहना का स्तर उत्पन्न करें। 3. हरि राय की भावना को सामने लाएं।

इंटरैक्टिव आर्ट इंस्टॉलेशन

Pulse Pavilion

इंटरैक्टिव आर्ट इंस्टॉलेशन पल्स मंडप एक संवादात्मक स्थापना है जो प्रकाश, रंग, आंदोलन और ध्वनि को एक बहु-संवेदी अनुभव में एकजुट करता है। बाहर की तरफ यह एक साधारण ब्लैक बॉक्स है, लेकिन इसमें कदम रखते हुए, एक भ्रम में डूब जाता है कि एलईडी रोशनी, ध्वनि और जीवंत ग्राफिक्स एक साथ बनाते हैं। मंडप की भावना से रंगीन प्रदर्शनी की पहचान मंडप के अंदर से ग्राफिक्स और एक कस्टम डिज़ाइन किए गए फ़ॉन्ट का उपयोग करके बनाई गई है।

कमर्शियल एनिमेशन

Simplest Happiness

कमर्शियल एनिमेशन चीनी राशि में, 2019 सुअर का वर्ष है, इसलिए येन सी ने कटा हुआ सुअर डिजाइन किया, और यह चीनी में "कई गर्म फिल्मों" में एक वाक्य है। खुश पात्र चैनल की छवि के अनुरूप होते हैं और खुश भावनाओं के साथ जो चैनल अपने दर्शकों को देना चाहता है। वीडियो चार फिल्मों के तत्वों का संयोजन है। जो बच्चे खेल रहे हैं, वे सबसे अच्छी खुशी दिखा सकते हैं, और आशा करते हैं कि दर्शकों को फिल्म देखने का समान एहसास होगा।