डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फोटोग्राफी

The Japanese Forest

फोटोग्राफी जापानी वन जापानी धार्मिक दृष्टिकोण से लिया गया है। जापानी प्राचीन धर्मों में से एक एनिमेटेडवाद है। एनीमिज़्म एक ऐसा विश्वास है जो गैर-मानव जीव, अभी भी जीवन (खनिज, कलाकृतियों आदि) और अदृश्य चीजों का भी एक इरादा है। फोटोग्राफी इसी के समान है। मसारू इगुची कुछ ऐसी शूटिंग कर रहे हैं जो विषय में महसूस कर रही है। पेड़, घास और खनिज जीवन की इच्छा को महसूस करते हैं। और यहां तक कि कलाकृतियों जैसे बांध जो लंबे समय तक प्रकृति में छोड़ दिए जाते हैं, इच्छाशक्ति महसूस करते हैं। जिस तरह आप अछूते प्रकृति को देखते हैं, उसी तरह भविष्य वर्तमान दृश्यों को देखेगा।

सौंदर्य प्रसाधन संग्रह

Woman Flower

सौंदर्य प्रसाधन संग्रह यह संग्रह मध्यकालीन यूरोपीय महिलाओं की अतिरंजित कपड़े शैलियों और पक्षी की आंखों के दृश्य आकृतियों से प्रेरित है। डिजाइनर ने दोनों के रूपों को निकाला और उन्हें रचनात्मक प्रोटोटाइप के रूप में इस्तेमाल किया और उत्पाद डिजाइन के साथ मिलकर एक अद्वितीय आकार और फैशन की भावना का निर्माण किया, जो एक समृद्ध और गतिशील रूप दिखा।

पुस्तक डिजाइन

Josef Koudelka Gypsies

पुस्तक डिजाइन विश्व प्रसिद्ध फोटोग्राफर जोसेफ कुडेल्का ने दुनिया भर के कई देशों में अपनी फोटो प्रदर्शनी आयोजित की है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार कोरिया में एक जिप्सी-थीम वाली कुडेल्का प्रदर्शनी आयोजित की गई, और उसकी फोटो बुक बनाई गई। जैसा कि यह कोरिया में पहली प्रदर्शनी थी, लेखक से अनुरोध था कि वह एक किताब बनाना चाहता था ताकि वह कोरिया को महसूस कर सके। हेंजुल और हनोक कोरियाई पत्र और वास्तुकला हैं जो कोरिया का प्रतिनिधित्व करते हैं। पाठ का तात्पर्य मन और वास्तुकला से है जिसका अर्थ है रूप। इन दो तत्वों से प्रेरित होकर, कोरिया की विशेषताओं को व्यक्त करने का एक तरीका डिजाइन करना चाहता था।

सार्वजनिक कला

Flow With The Sprit Of Water

सार्वजनिक कला अक्सर समुदाय के वातावरण उनके निवासियों के अंतर-व्यक्तिगत और व्यक्तिगत मतभेदों से प्रदूषित होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप परिवेश में दृश्य और अदृश्य अराजकता होती है। इस विकार का अचेतन प्रभाव यह है कि निवासियों को बेचैनी हो जाती है। यह अभ्यस्त और चक्रीय आंदोलन शरीर, मन और आत्मा को प्रभावित करता है। मूर्तियां गाइड, दूल्हे को शुद्ध करती हैं, और सुखद और शांतिपूर्ण परिणामों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, एक स्थान के सकारात्मक "ची" को मजबूत करती हैं। अपने वातावरण में एक सूक्ष्म बदलाव के साथ, जनता को अपने आंतरिक और बाहरी वास्तविकताओं के बीच संतुलन की दिशा में निर्देशित किया जाता है।

ब्रांड डिजाइन

Queen

ब्रांड डिजाइन विस्तारित डिज़ाइन रानी और शतरंज की अवधारणा पर आधारित है। दो रंगों काले और सोने के साथ, डिजाइन उच्च-वर्ग की भावना को व्यक्त करने और दृश्य छवि को फिर से आकार देने के लिए है। उत्पाद में प्रयुक्त धातु और सोने की रेखाओं के अलावा, दृश्य के तत्व का निर्माण शतरंज की युद्ध छाप को स्थापित करने के लिए किया गया है, और हम युद्ध के धुएं और प्रकाश बनाने के लिए मंच प्रकाश के समन्वय का उपयोग करते हैं।

मूर्तिकला

Atgbeyond

मूर्तिकला शीआन ग्रेट सिल्क रोड के शुरुआती स्थान पर स्थित है। कला की रचनात्मक अनुसंधान प्रक्रिया में, वे शीआन डब्ल्यू होटल ब्रांड, शीआन के विशेष इतिहास और संस्कृति की आधुनिक प्रकृति और तांग राजवंश की अद्भुत कला कहानियों को जोड़ती हैं। भित्तिचित्र कला के साथ संयुक्त पॉप डब्ल्यू होटल की कलात्मक अभिव्यक्ति बन गया है जिसका गहरा प्रभाव था।