डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
किताबों की दुकान

Guiyang Zhongshuge

किताबों की दुकान पहाड़ी गलियारों और स्टैलेक्टाइट ग्रोटो-बुकशेल्व के साथ, किताबों की दुकान पाठकों को कार्स्ट गुफा की दुनिया में पेश करती है। इस तरह, डिजाइन टीम शानदार दृश्य अनुभव लाती है जबकि एक ही समय में स्थानीय विशेषताओं और संस्कृति को एक बड़ी भीड़ में फैला देती है। गुइयांग झोंगशॉंग गुआयांग शहर में एक सांस्कृतिक विशेषता और शहरी मील का पत्थर रहा है। इसके अलावा, यह गुईयांग में सांस्कृतिक वातावरण के अंतर को भी पाटता है।

किताबों की दुकान

Chongqing Zhongshuge

किताबों की दुकान किताबों की दुकान में चूंगचींग के शानदार परिदृश्य को शामिल करते हुए, डिजाइनर ने एक ऐसी जगह बनाई है, जहां पर पढ़ने के दौरान आगंतुक आकर्षक चोंगकिंग में महसूस कर सकते हैं। कुल पांच प्रकार के पठन क्षेत्र हैं, जिनमें से प्रत्येक विशिष्ट विशेषताओं के साथ एक वंडरलैंड की तरह है। चूंगचींग झोंगशेंग बुकस्टोर ने उपभोक्ताओं को एक अधिक फैंसी अनुभव प्रदान किया है कि वे ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से लाभ नहीं ले पा रहे हैं।

फ्लैगशिप स्टोर

Zhuyeqing Green Tea

फ्लैगशिप स्टोर चाय पीने के लिए अनुकूल वातावरण और अच्छे मूड दोनों की आवश्यकता होती है। डिजाइनर मुक्तहस्त स्याही पेंटिंग के रास्ते में बादल और पहाड़ के रूपांकनों को प्रस्तुत करता है, और संलग्न सीमित स्थान में सुंदर चीनी परिदृश्य चित्रों की एक जोड़ी छिड़कता है। कस्टमाइज्ड फंक्शन कैरियर्स के माध्यम से, डिज़ाइनर ने उपभोक्ताओं के लिए एक संवेदी अनुभव पैदा किया है, जो बहुत ही कामुक प्रभाव लाता है।

होटल

Park Zoo

होटल यह कोई संदेह नहीं है कि पशु थीम पर आधारित एक होटल है। हालाँकि, डिज़ाइनरों ने मनमोहक प्रतिस्पर्धी बाजार में बहुत ध्यान आकर्षित करने के लिए केवल मनमोहक और सुंदर जानवरों के आकार के प्रतिष्ठानों की एक श्रृंखला नहीं बनाई। जानवरों के लिए गहरे प्यार के साथ अंतरिक्ष को प्रभावित करते हुए, डिजाइनरों ने होटल को एक कला प्रदर्शनी में बदल दिया, जहां ग्राहक वर्तमान समय में लुप्तप्राय जानवरों का सामना करने वाली वास्तविक स्थिति का निरीक्षण करने और महसूस करने में सक्षम हैं।

फ्लोटिंग स्पा

Hungarosauna

फ्लोटिंग स्पा निवेश का एक महत्वपूर्ण पहलू शेड्यूलिंग, स्थिरता और विस्तार है। अप्रत्याशित आर्थिक स्थितियों के अनुकूल। यह लैंडस्केप वास्तुकला और वास्तुकला तत्वों का भी सच है। औषधीय जल भाप कक्ष, पीने योग्य स्पा पानी और झील की सतह पर तैरने वाले स्विमिंग पूल सॉना की एक नई गुणवत्ता प्रदान करते हैं, जो केवल हंगरोसौना में ही हो सकता है। इमारत में लकड़ी के खंभे के फ्रेम के साथ एक क्रॉस-लैमिनेटेड ब्रिजिंग बीम है। एक सजातीय तरीके से, लकड़ी की एक प्रतिमा को पेड़ के तने की तरह लकड़ी की सतहों के साथ अंदर और बाहर कवर किया जाता है।

परिवार पार्क

Hangzhou Neobio

परिवार पार्क शॉपिंग मॉल के मूल लेआउट के आधार पर, हांग्जो नेओबियो फैमिली पार्क को चार प्रमुख कार्यात्मक क्षेत्रों में विभाजित किया गया था, जिनमें से प्रत्येक में कई सहायक स्थान थे। इस तरह के विभाजन ने बच्चों के आयु समूहों, रुचियों और व्यवहारों को ध्यान में रखा, जबकि एक ही समय में मनोरंजन, शिक्षा और माता-पिता की गतिविधियों के दौरान आराम के लिए कार्यों का संयोजन। अंतरिक्ष में उचित संचलन इसे एक व्यापक पारिवारिक पार्क बनाता है जो मनोरंजन और शिक्षा गतिविधियों को एकीकृत करता है।