डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कार्य दीपक

Pluto

कार्य दीपक प्लूटो शैली पर ध्यान केंद्रित करता है। इसकी कॉम्पैक्ट, एरोडायनामिक सिलेंडर को एक एंगल्ड ट्राइपॉड बेस के ऊपर एक सुंदर हैंडल द्वारा परिक्रमा की जाती है, जिससे इसकी नरम-लेकिन-केंद्रित रोशनी के साथ सटीक स्थिति के लिए आसान हो जाता है। इसका रूप दूरबीनों से प्रेरित था, लेकिन इसके बजाय, यह तारों के बजाय पृथ्वी पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है। मकई-आधारित प्लास्टिक का उपयोग करके 3 डी प्रिंटिंग के साथ बनाया गया, यह एक औद्योगिक फैशन में न केवल 3 डी प्रिंटर का उपयोग करने के लिए अद्वितीय है, बल्कि पर्यावरण के अनुकूल भी है।

दीपक

Mobius

दीपक मोबियस रिंग मोबियस लैंप के डिजाइन के लिए प्रेरणा देता है। एक लैंप स्ट्रिप में दो छाया सतह (यानी दो-तरफा सतह), अग्रभाग और रिवर्स हो सकते हैं, जो चौतरफा प्रकाश की मांग को पूरा करेगा। इसकी विशेष और सरल आकृति में रहस्यमय गणितीय सौंदर्य शामिल है। इसलिए, अधिक लयबद्ध सौंदर्य को गृह जीवन में लाया जाएगा।

कसरत सिलिकॉन पानी की बोतल

Happy Aquarius

कसरत सिलिकॉन पानी की बोतल हैप्पी कुंभ सभी उम्र के लिए एक सुरक्षित और अच्छी पकड़ वाली पानी की बोतल है। इसमें एक चिकनी मुस्कुराती हुई वक्रता की आकृति है, जो युवा, ऊर्जावान और फैशनेबल है। 100% पुनर्नवीनीकरण खाद्य ग्रेड सिलिकॉन द्वारा निर्मित, तापमान रेंज के रूप में बनाए रखने 220 डिग्री। C से -40 डि.से. सी, कोई प्लास्टिसाइज़र लीचेड नहीं है और बीपीए मुक्त है। नरम स्पर्श सतह कोटिंग रेशमी महसूस, पकड़ और पकड़ में अच्छा प्रदान करता है। स्प्रिंगनेस, लोच और खोखली संरचना की सुविधा बोतल को हैंड ग्रिपर के साथ-साथ हल्के वजन वाले डम्बल के रूप में काम करने में सक्षम बनाती है।

होटल की सुविधाएं

Marn

होटल की सुविधाएं पारंपरिक तेनान संस्कृति (सांस्कृतिक विरासत के साथ ताइवान में एक पुराना शहर) के उत्सव के स्नैक्स से प्रेरणा लेकर, उन्हें होटल सुविधाओं के एक सेट में बदलकर, उत्सव के स्नैक्स की ये श्रृंखला हमेशा स्थानीय रूप से & quot; मार्न & quot; के रूप में जानी जाती है; चीनी संस्कृति में; कछुए के आकार का चावल का केक हाथ साबुन और साबुन पकवान के रूप में, टॉयलेट के रूप में मूंग बीन केक, हाथ क्रीम के रूप में तांग युआन मीठा पकौड़ी और धमाकेदार रोटी & amp; चाय के सेट के रूप में ताइनान ब्राउन शुगर बन केक। ताइनान संस्कृति विरासत दुनिया के लिए व्यापक हो सकती है क्योंकि होटल स्थानीय संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए एक अच्छा मंच है।

टुकड़े टुकड़े में बांस का मल

Kala

टुकड़े टुकड़े में बांस का मल कला, केंद्रीय धुरी में एक वापस लेने योग्य तंत्र के साथ टुकड़े टुकड़े में बांस में बना एक मल। इसकी प्रेरणा के रूप में तेल-पेपर की छतरी संरचना को लेते हुए, टुकड़े टुकड़े में बांस की पट्टी गर्मी में पकी हुई थी और लकड़ी के सांचे में क्लैंप की स्थिरता थी जो आकार में झुकी हुई थी, जो इसकी सादगी और प्राच्य आकर्षक दिखाती थी। दिलचस्प रूप से डिजाइन किए गए टुकड़े टुकड़े में बांस संरचना की लोच और केंद्रीय धुरी में वापस लेने योग्य तंत्र, किसी को जब मल मल पर बैठकर बातचीत मिलेगी, तो यह हल्के और सुचारू रूप से उतरेगा, और जब कोई काला मल से खड़ा होगा, तो यह वापस अपनी स्थिति में आ जाएगा। ।

श्वास प्रशिक्षण खेल

P Y Lung

श्वास प्रशिक्षण खेल सभी उम्र के लिए एक खिलौने की तरह डिवाइस डिजाइन है ताकि हर कोई साँस लेने और हवा को बाहर निकालने के लिए अलग-अलग चौकियों के साथ पटरियों से गुजरने के लिए गेंद को उड़ाने के लिए फेफड़े की क्षमता बढ़ाने के लिए नियमित सांस प्रशिक्षण से लाभान्वित हो। पटरियों विभिन्न मॉड्यूल में आता है, लचीला और विनिमेय। सांस बिल्डर में डिज़ाइन किया गया एक चुंबकीय तंत्र संरचना जो किसी की श्वसन स्थिति के अनुरूप समायोजन प्रदान करता है।