डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वाइन लेबल

KannuNaUm

वाइन लेबल कन्नुअन्न वाइन लेबल का डिज़ाइन इसकी परिष्कृत और न्यूनतम शैली की विशेषता है, जो उन प्रतीकों की खोज करके प्राप्त किया जाता है जो आपके इतिहास का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। दीर्घायु के देश के शराबियों के क्षेत्र, संस्कृति और जुनून इन दो समन्वित लेबल में घनीभूत होते हैं। सब कुछ शताब्दी के अंगूर के डिजाइन द्वारा बढ़ाया गया है जो 3 डी में डाले गए सोने की तकनीक के साथ बनाया गया है। एक आइकनोग्राफ़ी डिज़ाइन जो इन वाइनों के इतिहास का प्रतिनिधित्व करता है और उनके साथ उस भूमि का इतिहास जहाँ से पैदा हुआ है, ऑर्डिस्‍ट्रा द लैंड ऑफ़ सेंटेनरीज़ इन सार्डिनिया।

वाइन लेबल डिजाइन

I Classici Cherchi

वाइन लेबल डिजाइन सार्डिनिया में एक ऐतिहासिक वाइनरी के लिए, 1970 के बाद से, इसे द क्लासिक्स वाइन लाइन के लिए लेबलों के पुनर्जीवन के लिए डिज़ाइन किया गया है। नए लेबल का अध्ययन उस परंपरा के साथ लिंक को संरक्षित करना चाहता था जो कंपनी पीछा कर रही है। पिछले लेबलों के विपरीत इसने लालित्य को छूने का काम किया जो वाइन की उच्च गुणवत्ता के साथ अच्छी तरह से चला जाता है। लेबल्स के लिए ब्रेल तकनीक के साथ काम किया गया है जो वजन के बिना लालित्य और शैली लाता है। पुष्प पैटर्न उसिनी में सांता क्रो के पास के चर्च के एक पैटर्न के ग्राफिक विस्तार पर आधारित है, जो कंपनी का लोगो भी है।

वाइन लेबल

Guapos

वाइन लेबल डिजाइन का उद्देश्य आधुनिक डिजाइन और कला में नॉर्डिक प्रवृत्ति के बीच संलयन है, जो शराब की उत्पत्ति के देश को चित्रित करता है। प्रत्येक किनारे कट ऊंचाई का प्रतिनिधित्व करता है जिसमें प्रत्येक दाख की बारी बढ़ती है और अंगूर की विविधता के लिए एक संबंधित रंग। जब सभी बोतलों को इनलाइन से जोड़ दिया जाता है, तो यह पुर्तगाल के उत्तर के भू-भागों के आकार का रूप ले लेती है, जो इस वाइन को जन्म देती है।

पुराने महल की बहाली

Timeless

पुराने महल की बहाली स्वामी ने अप्रैल 2013 में स्कॉटलैंड में क्रॉफर्टन हाउस खरीदा, जो कि प्राचीन स्कॉटिश कुलीनता के मूल स्वाद को बहाल करने का प्रयास करता है, और आधुनिक जीवन के साथ संगत है। प्राचीन महल की विशेषताओं और ऐतिहासिक जमा मूल स्वाद के साथ संरक्षित हैं। विभिन्न शताब्दियों में डिज़ाइन सौंदर्यशास्त्र और क्षेत्रीय संस्कृति एक ही स्थान पर कलात्मक स्पार्क से टकराते हैं।

मैगजीन कवर के लिए फोटो

TimeFlies

मैगजीन कवर के लिए फोटो मुख्य विचार पारंपरिक ग्राहक पत्रिकाओं के द्रव्यमान से बाहर खड़ा होना था। सबसे पहले, असामान्य आवरण के माध्यम से। नॉर्डिका एयरलाइन के लिए टाइमफ्लायस पत्रिका के सामने के कवर में समकालीन एस्टोनियाई डिज़ाइन की विशेषता है, और प्रत्येक मुद्दे के कवर पर पत्रिका के शीर्षक को चित्रित काम के लेखक द्वारा लिखा गया है। मैगज़ीन का आधुनिक और न्यूनतर डिज़ाइन नई एयरलाइन की किसी भी अतिरिक्त शब्द रचनात्मकता, एस्टोनियाई प्रकृति के आकर्षण और युवा एस्टोनियाई डिजाइनरों की सफलता के बिना शंकु को कवर करता है।

सोशल मीडिया डिजिटल व्यंजनों

DIY Spice Blends by Chef Heidi

सोशल मीडिया डिजिटल व्यंजनों यूनीलीवर फूड सॉल्यूशंस ने रॉबर्ट्स स्पाइस रेंज का उपयोग करते हुए 11 अद्वितीय स्पाइस ब्लेंड्स रेसिपी बनाने के लिए शेफ हेइडी हेकमैन (रीजनल कस्टमर शेफ, केप टाउन) को काम सौंपा। "हमारी यात्रा, आपकी खोज" अभियान के एक भाग के रूप में यह विचार एक मजेदार फेसबुक अभियान के लिए इन सामग्रियों का उपयोग करके अद्वितीय चित्र और डिजाइन बनाने के लिए था। हर हफ्ते शेफ हेदी के अनूठे स्पाइस ब्लेंड्स को मीडिया से भरपूर फेसबुक कैनवस पोस्ट के रूप में पोस्ट किया गया। इनमें से प्रत्येक रेसिपी UFS.com वेबसाइट पर iPad डाउनलोड के लिए भी उपलब्ध है।