डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सौंदर्य प्रसाधन पैकेजिंग

Clive

सौंदर्य प्रसाधन पैकेजिंग क्लाइव कॉस्मेटिक्स पैकेजिंग की अवधारणा अलग होने के लिए पैदा हुई थी। जोनाथन आम उत्पादों के साथ सौंदर्य प्रसाधन का एक और ब्रांड नहीं बनाना चाहते थे। व्यक्तिगत देखभाल के संदर्भ में अधिक संवेदनशीलता और थोड़ा अधिक जानने के लिए दृढ़ संकल्प, वह एक मुख्य लक्ष्य को संबोधित करता है। शरीर और मन के बीच संतुलन। हवाई से प्रेरित डिजाइन के साथ, उष्णकटिबंधीय पत्तियों का संयोजन, समुद्र की टनकता और संकुल के स्पर्श अनुभव से विश्राम और शांति की अनुभूति होती है। यह संयोजन उस स्थान के अनुभव को डिजाइन में लाना संभव बनाता है।

कॉन्सेप्ट बुक और पोस्टर

PLANTS TRADE

कॉन्सेप्ट बुक और पोस्टर PLANTS व्यापार वनस्पति नमूनों के एक अभिनव और कलात्मक रूप की एक श्रृंखला है, जिसे शैक्षिक सामग्री के बजाय मनुष्यों और प्रकृति के बीच बेहतर संबंध बनाने के लिए विकसित किया गया था। इस रचनात्मक उत्पाद को समझने में आपकी मदद करने के लिए प्लांट्स ट्रेड कॉन्सेप्ट बुक तैयार की गई थी। उत्पाद के समान आकार में डिज़ाइन की गई पुस्तक में न केवल प्रकृति फ़ोटो, बल्कि प्रकृति के ज्ञान से प्रेरित अद्वितीय ग्राफिक्स भी हैं। अधिक दिलचस्प बात यह है कि ग्राफिक्स को सावधानीपूर्वक लेटरप्रेस द्वारा मुद्रित किया जाता है ताकि प्राकृतिक पौधों की तरह हर छवि रंग या बनावट में भिन्न हो।

पोस्टर

Cells

पोस्टर 19 जुलाई, 2017 को, PIY ने मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में एक छोटी सी इमारत बनाई। यह 761 घटकों का एक छोटा महल है, और उन्होंने इसका नाम & quot; सेल & quot ;. नोड्स को हाथ से बने धागे टेनॉन और स्ट्रेट टेनन के रूप में डिज़ाइन किया गया है, जिसे संक्षेप में & quot; ईस्ट टेनोन & amp; वेस्ट मोर्टिज़ & quot; आपको उनके उत्पाद मिलेंगे, जिनमें परिवर्तनशील अलमारियाँ, अध्ययन और जूते के रैक आदि शामिल हैं, जिनमें से सभी टूट गए हैं और एक जीव में पुन: एकत्र किए गए हैं। और फिर, आप स्वतंत्र रूप से बढ़ने की उनकी इच्छा महसूस करेंगे।

चाय के लिए पैकेज

Seven Tea House

चाय के लिए पैकेज टी हॉल ब्रांड, स्वतंत्र रूप से और इत्मीनान से, आराम से और आराम से चाय की छवि लेते हुए, चाय बनाने की प्रक्रिया, मजबूत या कमजोर, अप्रत्याशित रूप से बदलने, चाय चखने के दौरान चाय पेंटिंग के तत्व के रूप में। चाय को स्याही के रूप में लेने और कलम के रूप में उंगली का उपयोग करने का आकस्मिक आकर्षण, परिदृश्य के साथ चाय हॉल परिवार के विस्तृत दिमाग को स्केच करना। मूल पैकेज डिज़ाइन चाय के साथ जीवन जीने के सुखद समय को व्यक्त करते हुए, आरामदायक वातावरण प्रदान करता है।

ब्रांड प्रचार

Project Yellow

ब्रांड प्रचार प्रोजेक्ट येलो एक व्यापक कला परियोजना है जो हर चीज की दृश्य अवधारणा का निर्माण पीला है। प्रमुख दृष्टि के अनुसार, विभिन्न शहरों में बड़े आउटडोर प्रदर्शन किए जाएंगे, और एक ही समय में सांस्कृतिक और रचनात्मक व्युत्पन्न की एक श्रृंखला का उत्पादन किया जाएगा। एक दृश्य आईपी के रूप में, प्रोजेक्ट येलो में एक एकीकृत कुंजी दृष्टि बनाने के लिए एक सम्मोहक दृश्य छवि और ऊर्जावान रंग योजना है, जो लोगों को अविस्मरणीय बनाती है। बड़े पैमाने पर ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रचार के लिए उपयुक्त है, और विजुअल डेरिवेटिव के उत्पादन के लिए, यह एक अनूठी डिजाइन परियोजना है।

विजुअल आईपी डिज़ाइन

Project Yellow

विजुअल आईपी डिज़ाइन प्रोजेक्ट येलो एक व्यापक कला परियोजना है जो हर चीज की दृश्य अवधारणा का निर्माण पीला है। प्रमुख दृष्टि के अनुसार, विभिन्न शहरों में बड़े आउटडोर प्रदर्शन किए जाएंगे, और एक ही समय में सांस्कृतिक और रचनात्मक व्युत्पन्न की एक श्रृंखला का उत्पादन किया जाएगा। एक दृश्य आईपी के रूप में, प्रोजेक्ट येलो में एक एकीकृत कुंजी दृष्टि बनाने के लिए एक सम्मोहक दृश्य छवि और ऊर्जावान रंग योजना है, जो लोगों को अविस्मरणीय बनाती है। बड़े पैमाने पर ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रचार के लिए उपयुक्त है, और विजुअल डेरिवेटिव के उत्पादन के लिए, यह एक अनूठी डिजाइन परियोजना है।