डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कला स्थापना डिजाइन

Kasane no Irome - Piling up Colors

कला स्थापना डिजाइन जापानी नृत्य की एक स्थापना डिजाइन। जापानी पवित्र चीजों को व्यक्त करने के लिए पुराने समय से रंग जमा रहे हैं। इसके अलावा, वर्ग सिल्हूट के साथ कागज को जमा करने का उपयोग पवित्र गहराई का प्रतिनिधित्व करने वाली चीज़ के रूप में किया गया है। नाकामुरा काज़ुनोबु ने एक ऐसे स्थान को डिज़ाइन किया था जो इस तरह के "पाइलिंग" के रूप में विभिन्न रंगों को बदलकर वातावरण को बदल देता है। नर्तकियों पर केंद्रित हवा में उड़ने वाले पैनल मंच की जगह से ऊपर आकाश को कवर करते हैं और अंतरिक्ष के माध्यम से गुजरने वाले प्रकाश की उपस्थिति का चित्रण करते हैं जो बिना पैनलों के नहीं देखा जा सकता है।

केक के लिए उपहार पैकेजिंग

Marais

केक के लिए उपहार पैकेजिंग केक (फाइनेंसर) के लिए उपहार पैकेजिंग। तस्वीर 15-केक आकार के बॉक्स (दो सप्तक) को दिखाती है। आमतौर पर, उपहार बक्से बस बड़े करीने से सभी केक को पंक्तिबद्ध करते हैं। हालांकि, व्यक्तिगत रूप से लिपटे केक के उनके बक्से अलग हैं। उन्होंने केवल एक डिज़ाइन पर ध्यान केंद्रित करके लागत में कटौती की, और सभी छह सतहों के उपयोग में, वे हर प्रकार के कीबोर्ड को फिर से बनाने में सक्षम थे। इस डिज़ाइन का उपयोग करके, वे किसी भी कीबोर्ड का आकार, छोटे कीबोर्ड से, पूर्ण 88-कुंजी भव्य पियानो, और उससे भी बड़ा बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, 13 कुंजी के एक सप्तक के लिए, वे 8 केक का उपयोग करते हैं। और एक 88-कुंजी भव्य पियानो 52 केक का एक उपहार बॉक्स होगा।

ब्रांड पहचान

SioZEN

ब्रांड पहचान Siozen एक नई क्रांतिकारी उच्च स्तरीय स्वच्छता प्रणाली का परिचय देता है जो विशिष्ट रूप से आपके अंतरिक्ष सतहों, हाथों और हवा को एक शक्तिशाली माइक्रोबियल / विषाक्त प्रदूषण रक्षा प्रणाली में बदल देती है। आधुनिक दिन के निर्माण के तरीके हमें बेहतर ऊर्जा दक्षता और आराम प्रदान करने के लिए महान हैं, लेकिन यह एक कीमत पर आता है। तंग और मसौदा मुक्त इमारतें अनगिनत प्रदूषकों के निर्माण में योगदान करती हैं। भले ही इमारत के वेंटिलेशन सिस्टम को अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया हो और अच्छी तरह से बनाए रखा गया हो, लेकिन इनडोर प्रदूषण एक गंभीर मुद्दा बना हुआ है। नए तरीकों की जरूरत है।

पैकेजिंग

The Fruits Toilet Paper

पैकेजिंग जापान भर में कई कंपनियां और स्टोर अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए ग्राहकों को एक नवीनता उपहार के रूप में टॉयलेट पेपर का एक रोल देते हैं। फ्रूट टॉयलेट पेपर को ऐसे मौकों के लिए एकदम सही अंदाज में ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार किया गया है। कीवी, स्ट्राबेरी, तरबूज और ऑरेंज से चुनने के लिए 4 डिज़ाइन हैं। उत्पाद के डिजाइन और रिलीज की घोषणा के बाद से, इसे 19 देशों के 23 शहरों में टीवी स्टेशनों, पत्रिकाओं और वेबसाइटों सहित 50 से अधिक मीडिया आउटलेट्स में पेश किया गया है।

टॉवर पर चढ़ना

Wisdom Path

टॉवर पर चढ़ना चढ़ाई की दीवार बनने के लिए पुनर्संरचना प्रबंधन द्वारा नॉनफंक्शनिंग वॉटर टॉवर का निर्णय लिया गया है। इसके चारों ओर उच्चतम बिंदु होने के नाते यह कार्यशाला के बाहर अच्छी तरह से दिखाई देता है। इसके चारों ओर सेनेज़ झील, कार्यशाला क्षेत्र और देवदार के जंगल का सुंदर दृश्य है। अपने अध्ययन के पूरा होने पर छात्रों को एक अवलोकन बिंदु जा रहा है टॉवर के बहुत ऊपर एक औपचारिक चढ़ाई में भाग लेते हैं। टॉवर के चारों ओर सर्पिल आंदोलन अनुभव प्राप्त करने की प्रक्रिया का प्रतीक है। और उच्चतम बिंदु जीवन के अनुभव का प्रतीक है जो अंततः ज्ञान के पत्थर में बदल जाता है।

शतरंज स्टिक केक पैकेजिंग

K & Q

शतरंज स्टिक केक पैकेजिंग यह बेक्ड सामान (स्टिक केक, फाइनेंसर्स) के लिए एक पैकेजिंग डिजाइन है। लंबाई: 8: 1 के अनुपात के साथ, इन आस्तीन के किनारे बेहद लंबे होते हैं और एक बिसात के पैटर्न में कवर होते हैं। पैटर्न सामने की तरफ जारी है, जिसमें एक केंद्र स्थित खिड़की भी है जिसके माध्यम से आस्तीन की सामग्री देखी जा सकती है। जब इस उपहार सेट में शामिल सभी आठ आस्तीन गठबंधन किए जाते हैं, तो एक शतरंजबोर्ड का सुंदर चेकर पैटर्न सामने आता है। K & amp; Q आपके विशेष अवसर को राजा और रानी के चाय के समय के रूप में सुरुचिपूर्ण बनाता है।