डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रेशम फाउलार्ड गौण

Passion

रेशम फाउलार्ड गौण "जुनून" "सादर" वस्तुओं में से एक है। रेशम स्कार्फ को एक पॉकेट स्क्वायर में बाँधें या इसे कलाकृति के रूप में फ्रेम करें और इसे जीवनकाल के आखिरी समय में बनाएं। यह एक खेल की तरह है - प्रत्येक वस्तु में एक से अधिक कार्य होते हैं। "सादर" पुराने शिल्प और आधुनिक डिजाइन वस्तुओं के बीच एक सौम्य संबंध का प्रतीक है। प्रत्येक डिजाइन कला का अनूठा टुकड़ा है और एक अलग कहानी बताता है। एक ऐसी जगह की कल्पना करें जहां हर छोटा विस्तार एक कहानी बताता है, जहां गुणवत्ता जीवन का एक मूल्य है, और सबसे बड़ी लक्जरी खुद के लिए सच है। यह वह जगह है जहाँ "सादर" आपसे मिलते हैं। कला आपको मिलते हैं और आपके साथ बूढ़े होते हैं!

आभूषण संग्रह

Future 02

आभूषण संग्रह प्रोजेक्ट फ्यूचर 02 एक आभूषण संग्रह है जो सर्कल प्रमेयों से प्रेरित एक मजेदार और जीवंत मोड़ है। प्रत्येक टुकड़ा कंप्यूटर एडेड डिजाइन सॉफ्टवेयर के साथ बनाया गया है, पूरी तरह से या आंशिक रूप से चयनात्मक लेजर सिंटरिंग या स्टील 3 डी प्रिंटिंग तकनीक के साथ बनाया गया है और पारंपरिक सिल्वरस्मिथिंग तकनीकों के साथ समाप्त हो गया है। संग्रह सर्कल के आकार से प्रेरणा खींचता है और ध्यान से डिजाइन और पहनने योग्य कला के रूपों में यूक्लिडियन प्रमेयों की कल्पना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, इस तरह से एक नई शुरुआत; एक रोमांचक भविष्य के लिए एक प्रारंभिक बिंदु।

ट्रेंच कोट

Renaissance

ट्रेंच कोट प्रेम और बहुमुखी प्रतिभा। इस ट्रेंच'कोट के कपड़े, सिलाई और अवधारणा में एक सुंदर कहानी अंकित की गई है, जो संग्रह के अन्य सभी कपड़ों के साथ है। इस टुकड़े की विशिष्टता शहरी डिजाइन, न्यूनतम स्पर्श को सुनिश्चित करने के लिए है, लेकिन यहां वास्तव में आश्चर्यजनक क्या है, यह इसकी बहुमुखी प्रतिभा हो सकती है। कृपया अपनी आँखें बंद करें। सबसे पहले, आपको एक गंभीर व्यक्ति को देखना चाहिए जो उसके गंभीर..बले जॉब पर जा रहा है। अब, अपने सिर को हिलाएं, और बस आपके सामने आप एक लिखित नीली ट्रेंच कोट देखेंगे, जिस पर कुछ 'चुंबकीय विचार' होंगे। हाथ से लिखा हुआ। प्यार के साथ, दमनकारी!

फोल्डिंग आईवियर

Blooming

फोल्डिंग आईवियर सोनजा की आईवियर डिजाइन फूल और शुरुआती तमाशा फ्रेम से प्रेरित थी। प्रकृति के जैविक रूपों और तमाशा के कार्यात्मक तत्वों के संयोजन से डिजाइनर ने एक परिवर्तनीय आइटम विकसित किया जिसे आसानी से कई अलग-अलग रूप देने में हेरफेर किया जा सकता है। उत्पाद को एक व्यावहारिक तह संभावना के साथ भी डिज़ाइन किया गया था, जो वाहक बैग में यथासंभव कम जगह ले रहा था। लेंस ऑर्किड फूल प्रिंट के साथ लेजर-कट plexiglass का उत्पादन कर रहे हैं, और फ्रेम 18k सोने का पानी चढ़ा पीतल का उपयोग कर मैन्युअल रूप से बनाया जाता है।

बहुक्रियाशील झुमके

Blue Daisy

बहुक्रियाशील झुमके डेज़ी के मिश्रित फूल दो फूलों के साथ एक, एक आंतरिक अनुभाग और एक बाहरी पंखुड़ी अनुभाग में संयुक्त होते हैं। यह सच्चे प्यार या अंतिम बंधन का प्रतिनिधित्व करने वाले दो के परस्पर संबंध का प्रतीक है। डिजाइन डेज़ी फूल की विशिष्टता में कई मायनों में पहनने वाले को ब्लू डेज़ी पहनने की अनुमति देता है। पंखुड़ियों के लिए नीली नीलम की पसंद आशा, इच्छा और प्यार के लिए प्रेरणा पर जोर देना है। केंद्रीय फूल की पंखुड़ियों के लिए चुनी गई पीली नीलम पहनने वाले को प्रसन्नता और गर्व की भावना महसूस करने के लिए घेर लेती है।

लटकन

Eternal Union

लटकन द ओटर्न यूनियन बाय ओल्गा यात्सकर, एक पेशेवर इतिहासकार, जिसने एक आभूषण डिजाइनर के एक नए कैरियर को आगे बढ़ाने का फैसला किया, सरल अर्थ से भरा अभी तक दिखता है। कुछ इसे केल्टिक गहने या यहां तक कि एक हेराक्लीज़ गाँठ का स्पर्श पाएंगे। टुकड़ा एक अनंत आकार का प्रतिनिधित्व करता है, जो दो परस्पर आकार की तरह दिखता है। यह प्रभाव ग्रिड जैसी लाइनों के माध्यम से बनाया जाता है, जो टुकड़े पर उकेरी जाती है। दूसरे शब्दों में - दोनों एक के रूप में बंधे हुए हैं, और दोनों में से एक एक है।