डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
नल

Electra

नल आर्मेचर क्षेत्र में डिजिटल उपयोग प्रतिनिधि के रूप में समझा जाने वाला इलेक्ट्रा डिजिटल युग के डिजाइन पर जोर देने के लिए डिजाइन के साथ प्रौद्योगिकी को जोड़ती है। जिन नलिकाओं में अलग-अलग हैंडल नहीं होते हैं, वे सभी को अपनी लालित्य के कारण आकर्षित करते हैं और स्मार्ट उपस्थिति गीले क्षेत्र में अद्वितीय होने के लिए निर्णायक है। इलेक्ट्रा के टच डिस्प्ले बटन उपयोगकर्ताओं को अधिक एर्गोनोमिक समाधान प्रदान करते हैं। नल का "इको माइंड" उपयोगकर्ता को बचत में अधिकतम दक्षता प्रदान करता है। यह सुविधा विशेष रूप से भविष्य की पीढ़ियों के लिए मूल्य जोड़ती है

ऑफिस स्पेस

C&C Design Creative Headquarters

ऑफिस स्पेस C & C Design का रचनात्मक मुख्यालय औद्योगिक कार्यशाला के बाद का है। इसकी इमारत 1960 के दशक में एक लाल-ईंट कारखाने से बदल गई है। इमारत की वर्तमान स्थिति और ऐतिहासिक स्मृति की रक्षा के लिए, डिजाइन टीम ने आंतरिक सजावट में मूल इमारत को नुकसान से बचने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है। इंटीरियर डिजाइन में बहुत सारे देवदार और बांस का उपयोग किया जाता है। उद्घाटन और समापन, और रिक्त स्थान के परिवर्तन पर बड़ी चतुराई से विचार किया गया है। विभिन्न क्षेत्रों के लिए प्रकाश डिजाइन अलग-अलग दृश्य वायुमंडल को दर्शाते हैं।

स्ट्रीट बेंच

Ola

स्ट्रीट बेंच इको-डिजाइन रणनीतियों के बाद तैयार की गई यह बेंच स्ट्रीट फर्नीचर को एक नए स्तर पर ले जाती है। समान रूप से शहरी या प्राकृतिक परिवेश में घर पर, द्रव लाइनें एक बेंच के भीतर कई प्रकार के बैठने के विकल्प बनाती हैं। उपयोग की जाने वाली सामग्री को आधार के लिए पुनर्नवीनीकरण एल्यूमीनियम और सीट के लिए स्टील, उनके पुनर्नवीनीकरण और टिकाऊ गुणों के लिए चुना जाता है; इसमें सभी बुनाई में बाहरी उपयोग के लिए एक उज्ज्वल और प्रतिरोधी पाउडर लेपित खत्म आदर्श है। डैनियल ओलवेरा, हिरोशी इकेनागा, ऐलिस पेगमैन और कराइम टोस्का द्वारा मैक्सिको सिटी में डिज़ाइन किया गया।

नल

Amphora

नल एम्फोरा सीरी को अतीत और भविष्य से जोड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है और प्राचीन काल के बुनियादी और कार्यात्मक रूपों का अनुभव करने का मौका देता है। उस दिन हमारे जीवन स्रोत के पानी को पहुंचाना आसान नहीं था। नल का असामान्य रूप आज से पहले सदियों से है, लेकिन इसका पानी बचाने वाला कारतूस कल लाता है। प्राचीन काल के सड़क के फव्वारे से डिजाइन किया गया नल रेट्रो और आपके बाथरूम में सौंदर्य लाता है।

वाशबेसिन

Serel Wave

वाशबेसिन सीरेल वेव वॉशबेसिन अपने नाममात्र लाइनों, कार्यात्मक समाधानों और प्रभावशाली गुणवत्ता के साथ आधुनिक बाथरूम में अपना स्थान लेता है। सीरेल वेव वॉशबेसिन; हालांकि यह अपने अद्वितीय बाउल फॉर्म के साथ वर्तमान डबल वॉशबेसिन धारणा को बदलता है, इसमें वयस्क और बच्चे के साथ-साथ इसके सौंदर्य रूप का उपयोग भी शामिल है। चिल्ड्रन बेसिन के रूप में उपयोग के अलावा, यह एबुलेंस और शू क्लीनिंग के लिए फ़ंक्शन प्रदान करता है जो इस्लाम संस्कृति में उपयोग किया जाता है। वॉशबेसिन के डिजाइन में सामान्य दृष्टिकोण आधुनिकतावाद और कार्यात्मकता है। यह दृष्टिकोण इतनी महत्वपूर्ण रूप से डिजाइन को प्रभावित करता है।

बाथरूम सेट

LOTUS

बाथरूम सेट कमल के फूल के बाथरूम के लिए प्रतिबिंब ... कमल के बाथरूम को कमल के फूल के पत्तों झोउ दुनी के आकार से प्रेरणा लेते हुए लागू किया गया है जो कन्फ्यूशियस के दर्शन सिखाता है ने कहा "मुझे कमल का फूल पसंद है क्योंकि यह कीचड़ में बढ़ता है और कभी गंदा नहीं होता है," उसका प्रवचन। कमल के पत्ते, यहाँ पर बताई गई गंदगी के ढेर हैं। श्रृंखला के उत्पादन में कमल के फूल की पत्ती संरचना की नकल की गई है