डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
संदेश कार्ड

Standing Message Card “Post Animal”

संदेश कार्ड पशु पेपर क्राफ्ट किट को आपके महत्वपूर्ण संदेश देने दें। अपने संदेश को शरीर में लिख दें, फिर लिफाफे के अंदर अन्य भागों के साथ भेजें। यह एक मजेदार संदेश कार्ड है जिसे प्राप्तकर्ता एक साथ इकट्ठा कर सकता है और प्रदर्शित कर सकता है। छह अलग-अलग जानवरों की विशेषताएं हैं: बतख, सुअर, ज़ेबरा, पेंगुइन, जिराफ़ और बारहसिंगा। डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं।

परिवर्तनीय सोफा

Mäss

परिवर्तनीय सोफा मैं एक मॉड्यूलर सोफा बनाना चाहता था जो कई अलग-अलग सीटिंग सॉल्यूशंस में तब्दील हो सके। पूरे फर्नीचर में विभिन्न प्रकार के घोल बनाने के लिए एक ही आकार के सिर्फ दो अलग-अलग टुकड़े होते हैं। मुख्य संरचना हाथ के समान पार्श्व आकार की है, लेकिन केवल मोटा है। फर्नीचर के मुख्य टुकड़े को बदलने या जारी रखने के लिए हाथ को 180 डिग्री तक घुमाया जा सकता है।

केक स्टैंड

Temple

केक स्टैंड होम बेकिंग में बढ़ती लोकप्रियता से हम एक आधुनिक दिखने वाले समकालीन केक स्टैंड की आवश्यकता देख सकते हैं, जिसे आसानी से एक अलमारी या ड्रॉ में संग्रहीत किया जा सकता है। साफ करने के लिए आसान और डिशवॉशर सुरक्षित। मंदिर केंद्रीय पतला रीढ़ पर प्लेटें खिसकाकर सहज और इकट्ठा करना आसान है। Disassembly के रूप में बस उन्हें वापस फिसलने से आसान है। सभी 4 मुख्य तत्वों को स्टेकर द्वारा एक साथ रखा जाता है। स्टेकर मल्टी एंगल्ड कॉम्पैक्ट स्टोरेज के लिए सभी तत्वों को एक साथ रखने में मदद करता है। आप विभिन्न अवसरों के लिए विभिन्न प्लेट कॉन्फ़िगरेशन का उपयोग कर सकते हैं।

लाउंज कुर्सी

Bessa

लाउंज कुर्सी होटल, रिसॉर्ट्स और निजी आवासों के लाउंज क्षेत्रों के लिए डिज़ाइन किया गया, बेसा लाउंज कुर्सी आधुनिक आंतरिक डिजाइन परियोजनाओं के साथ सामंजस्य करती है। यह डिजाइन एक शांति प्रदान करता है जो याद किए जाने वाले अनुभवों को आमंत्रित करता है। इसका पूरी तरह से स्थायी उत्पादन हल करने के बाद, हम इसके स्वरूप, समकालीन डिजाइन, फ़ंक्शन और इसके जैविक मूल्यों के बीच संतुलन का आनंद ले सकते हैं।

कैलेंडर

calendar 2013 “Waterwheel”

कैलेंडर वाटरव्हील एक तीन आयामी कैलेंडर है, जो वाटरवैल के आकार में इकट्ठे किए गए छह पैडल से बना है। अपने डेस्कटॉप के लिए एक अद्वितीय स्टैंड-अलोन कैलेंडर को हर महीने उपयोग करने के लिए वाटरव्हील की तरह घुमाएँ। डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पाद "डिजाइन के साथ जीवन" की अवधारणा का उपयोग करके तैयार किए गए हैं।

अंत तालिका

TIND End Table

अंत तालिका TIND एंड टेबल एक छोटी, पर्यावरण के अनुकूल तालिका है जिसमें एक मजबूत दृश्य उपस्थिति है। पुनर्नवीनीकरण स्टील टॉप को एक जटिल पैटर्न के साथ वॉटरजेट-कट किया गया है जो उज्ज्वल प्रकाश और छाया पैटर्न बनाता है। बांस की टांगों के आकार स्टील टॉप में पैटर्निंग द्वारा निर्धारित किए जाते हैं, और प्रत्येक चौदह पैर स्टील टॉप से गुजरते हैं और फिर फ्लश काट दिया जाता है। ऊपर से देखा, कार्बोनेटेड बांस एक गिरफ्तार पैटर्न बनाता है, छिद्रित स्टील के खिलाफ juxtaposed। बांस तेजी से नवीकरणीय कच्चा माल है, क्योंकि बांस एक तेजी से बढ़ने वाली घास है, न कि लकड़ी का उत्पाद।